S M L

Revealed : कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने के बारे में पहली बार तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

कपिल ने शो के ऑफ-एयर होने से लेकर उनके बारे में फैलाई जा रही अफवाहों और फिल्म 'फिरंगी' पर भी किया बड़ा खुलासा

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 08:23 AM IST

0
Revealed : कपिल ने 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने के बारे में पहली बार तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो एक बारे में लगातार खबरें आ रहीं हैं कि सोनी टीवी उनके शो को ऑफ-एयर कर सकता है. जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. अब कपिल ने खुद पहली बार इस मुद्दे पर छुपी तोड़ते हुए किया है बड़ा खुलासा. इतना ही नहीं उन्हें लेकर फैलाई जा रहीं सभी अफवाहों पर भी कपिल ने जवाब देते हुए उनके कॉम्पिटिटर्स को करारा जवाब दिया है

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

 

शो नहीं होगा ऑफ-एयर 

कपिल ने रीसेंट इंटरव्यू में कहा कि 'आप मेरे विश्वास करो या नहीं, लेकिन मुझे मीडिया के लोगों से अक्सर इस तरह की खबरें मिलती रहती हैं . पर आज तक सोनी चैनल से कोई भी मेरे पास इस सिलसिले में नहीं आया और ना ही किसी ने इसके बारे में बात की है. वास्तव में, चैनल के लोगों ने हमेशा मुझे बेहद प्यार दिया है, वे मेरा बहुत समर्थन करते हैं. आपको ये बात साफ़ तौर से बता दूं कि 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ-एयर नहीं रहा है. हम इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं'.

 

kapil-sharma_759_ie-archives

 

 

कौन फैला रहा है कपिल के बारे में अफवाहें ?

kapil sharma

कपिल आगे ये भी कहते हैं कि 'उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उनके बारे में नेगेटिव खबरें क्यों फैलाई जा रही है. कपिल कहते हैं कि 'ईमानदारी से, मैं सच में समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग मेरे बारे में इतनी नेगेटिव खबरें क्यों फैला रहे हैं. मैं एक साधारण आदमी हूं (हंसते हुए) शुरू में, ऐसी नेगेटिव खबरें मुझे परेशान करतीं थीं लेकिन अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरे लिए सिर्फ मायने रखते हैं तो वो हैं मेरे दर्शक और उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है. मेरे ऊपर शो की टीआरपी का कोई तनाव और दबाव नहीं है. मैं अपने दर्शकों के लिए काम करना चाहता हूं और जारी रखूंगा'.

कपिल ने अपनी फिल्म फिरंगी के बारे में बात करते हुए कहा कि. 'हां, फाइनली मेरी फिल्म फिरंगी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब, मेरा एकमात्र ध्यान 'द कपिल शर्मा शो' पर होगा. मेरी टीम और मैं दर्शकों के मनोरंजन के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं'.

 

कपिल : 'टेंट्रम किंग' नहीं हूं मैं 

kapil1

 

इतना ही नहीं कपिल ने यह भी बताया कि 'मैंने अपने स्टारडम को लेकर भी काफी बातें सुनी हैं. लेकिन बता दूं ऐसा कुछ नहीं है. मेरी तबियत ठीक नहीं होने के कारण मैं सेट पर किसी से ज्यादा हस बोल नहीं पाता था. जिसके कारण यह सारी बातों ने घर कर लिया और लोगों ने मुझे टेंट्रम किंग बुलाना शुरू कर दिया लेकिन यह बात काफी गलत है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi