S M L

Hot Topic : कपिल शर्मा और सुनील में हो सकती है सुलह, सुनील ने किया इशारा

कपिल शर्मा ने खास अंदाज में दी है अपने नाराज दोस्त सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की शुभकामनायें, वहीं सुनील ने अपने एक इंटरव्यू में कपिल के बारे में खुलकर की है बात

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 06:11 PM IST

0
Hot Topic : कपिल शर्मा और सुनील में हो सकती है सुलह, सुनील ने किया इशारा

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर टीवी के दो सबसे नामी चेहरे और देश के पॉपुलर कॉमेडियंस हैं. इनके बीच मार्च ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त जो लड़ाई हुयी उसने इन दोनों के बीच दरार पैदा कर दी. इसके बाद सुनील ने कपिल के शो से अलग होने का बड़ा फैसला ले लिया. जिसका उनके कुछ और साथियों ने भी समर्थन कर दिया. तब से अब तक कपिल ने कई बार सुनील को पब्लिक्ली मनाने की कोशिश की है. यहां तक की कई मीडिएटर्स ने भी दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की है लेकिन अभी सुनील को मनाने में कोई सफल नहीं हुआ.

kapil sunil

कपिल ने सुनील को फिर बढ़ाया सुनील के आगे दोस्ती का हाथ

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

आज सुनील के जन्मदिन पर उन्हें को अनगिनत लोगों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनायें मिल रही हैं. लेकिन इन सब में से सबसे खास है कपिल शर्मा का मैसेज. जी हां, कपिल शर्मा ने आज के खास मौके को फिर से इस्तेमाल करते हुए अपने नाराज साथी को मैसेज करके जन्मदिन की बधाई दी है.

कपिल शर्मा ने लिखा है, ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनायें सुनील पाजी. भगवान आपका संसार खुशियों से भर दे. आपको बहुत सारा प्यार.'

कपिल के इस कदम को उनके और सुनील के चाहने वाले सुनील की तरफ फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाने के तौर पर देख रहे हैं. वैसे भी सुनील के जाने के बाद से कपिल बेहद परेशान हैं. सुनील अगर वापस आ जाते हैं तो कपिल की ताकत दोगुनी हो जायेगी. इन दोनों के बीच बेहद ही मजबूत रिश्ता हुआ करता था और रिश्तों की मर्यादा दोनों ने अब तक संभाल कर रखी है. इसीलिए इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के खिलाफ भद्दा बयान नहीं दिया था. इस लड़ाई के बाद कपिल कई बार शो पर अपनी गलती को स्वीकार कर चुके हैं और माफी मांग चुके हैं.

कपिल शर्मा के इस ट्वीट का जवाब अब तक सुनील ग्रोवर ने नहीं दिया है. हालांकि, एक यूजर ने दोनों ने एक साल पुराने ट्वीट की तस्वीर भी पोस्ट की है.

वैसे आपको बता दें कि आज के दिन केवल कपिल ने ही अपने इस खास दोस्त को ट्वीट करके बधाई नहीं दी है बल्कि सुनील के पुराने साथी सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा ने भी ट्वीट के माध्यम से अपने बिछड़े हुए दोस्त को बधाई दी है.

सुमोना ने सुनील के साथ अपनी एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे ...आपको खूब सारा प्यार..आने वाला साल बेहतरीन साबित हो ..

कीकू ने भी सुनील के साथ पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा हैप्पी बर्थडे भाई...इस तस्वीर से मुझे प्यार है

कपिल शर्मा के साथ बात करने के लिए मुझे किसी की जरूरत नहीं : सुनील ग्रोवर

KAPIL SUNIL

सुनील ने अपने एक इंटरव्यू में कपिल के बारे में खुलकर बात की है. कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के करीब 5 महीने बीत जाने के बाद सुनील ग्रोवर ने कहा है कि वह अभी भी कॉमेडी की दुनिया में ही रहना चाहते है और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं. सुनील ने कहा, ‘मैं कॉमेडी करना ही पसंद करता हूं, यही काम मैं सालों से करता आ रहा हूं.’

Sunil-Grover-and-Kapil-Sharma

कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद पर बोलने से बचते हुए सुनील ने कहा, ‘जब भी आप किसी के बारे में कुछ कहते हैं तो अक्सर वह दूसरे व्यक्ति के लिए गलत धारणा बनाता है. आप चाहे अनजाने में ही सही लेकिन ठीक बात नहीं कह पाते हैं. जो भी आप कह रहे होते हैं उसे सच मान लिया जाता है, लेकिन ऐसा हो सकता है कि वह फैक्ट्स के तौर पर गलत हो और ऐसा होना दूसरे के लिए सही साबित नहीं होता. मेरी कपिल के साथ काफी अच्छी दोस्ती रही है और मैं कपिल शर्मा के साथ शेयर किए गए प्लेटफॉर्म के लिए बहुत इज्जत रखता हूं.

Sunil-Grover-t1

बता दें कि इन बीते पांच महीने में कई लोगों ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती करवाने की पहल की है. सुनील ग्रोवर ने इन सभी बातों पर जवाब देते हुए कहा, ‘मैं कपिल शर्मा को काफी अच्छे से जानता हूं, मुझे उसके साथ बात करने में किसी की भी जरूरत नही है. पर फिर भी मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो कि हमें साथ लाने का प्रयास कर रहे थे. सबसे अच्छे बात यह है कि इन सब के बीच कॉमेडी का होना लगातार जारी है.’

हाल ही में, सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को प्रमोट करने के लिए सुनील ने 'सुपर नाईट विथ ट्यूबलाइट' में मशहूर गुलाटी (कपिल शर्मा के शो पर उनका लोकप्रिय किरदार) को फिर से टीवी पर निभाया था. सुनील से पूछा गया कि फिर से एक बार टीवी पर मशहूर गुलाटी कि भूमिका निभाते हुए क्या उन्हें पुराने शो की याद आयी ? क्या डी कपिल शर्मा शो के बारे में उनका हृदय परिवर्तन हुआ? तो इसपर सुनील कहते हैं "मेरे दिल को हुआ क्या था जो कुछ बदलेगा? मेरा कोलेस्ट्रॉल का स्तर ठीक है और मेरे दिल में कोई रुकावट नहीं है, "

कपिल के स्वास्थ्य पर भी सुनील ने बात करते हुए कहा कि "मैंने इस बारे में सुना है, और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि उन्हें खुद का ख्याल रखना चाहिए'.

सुमोना ने भी सुनील को मिस करने की बात कही थी

हाल ही में कपिल के शो की खास मेंबर सुमोना चक्रवर्ती ने भी सुनील ग्रोवर से जुड़ा एक बड़ा बयान दिया था. जैसा कि आपको पता है कि सुनील ' द कपिल शर्मा शो' में डॉ. मशहूर गुलाटी का रोल अदा करते थे वहीं सुमोना इस शो में उनकी बेटी सरला कि भूमिका में दिखाई देती थी. सुमोना बताती हैं कि सुनील और उनके बीच जबरदस्त बॉन्डिंग थी.

sumonasunil-27-1501095295

 

Sumona-600x450

सुमोना ने अपने एक इंटरव्यू में सुनील के बारे में बात करते हुए कहा कि ' सुनील एक बेहतरीन इंसान थे और मैं उन्हें बेहद मिस करती हूं. जब आप किसी शख्स के साथ 4-5 साल साथ में काम करते हैं तो आपकी उसके साथ एक बॉन्डिंग बन जाती है जिसकी वजह से आप उसे मिस करने लगते हैं. लेकिन ये कहने के साथ मैं ये भी कहूंगी कि शो का काम किसी की वजह से रुकना नहीं चाहिए.

कपिल ने पहले भी कि थी सुनील को वापस लाने की कोशिश

कुछ समय पहले कपिल शर्मा फेसबुक पर लाइव आये थे और उन्होने कहा था कि वो अपनी पुरानी टीम को काफी मिस करते हैं. उनका सुनील ग्रोवर की तरफ था, जो कि हवाई लड़ाई के बाद शो को अलविदा कह कर चले गए थे. कपिल शर्मा ने यह भी कहा था कि उन्होंने सुनील से कई बार मुलाकात भी की है और वो जब चाहें शो पर लौट कर आ सकते हैं 'डी कपिल शर्मा शो' उनका ही शो है.

झगड़ा फैमिली मैटर, ज्यादा मजे न लो...

सुनील से हुए झगड़े के बाद सबसे पहली बार कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा था कि, 'मुझे पता चला कि सुनील ग्रोवर के साथ मेरा झगड़ा हो गया है. समझ में नहीं आ रहा ये खबर कहां से आई? इस खबर को फैलाने के पीछे का मकसद क्या है? अगर मेरा सुनील के साथ झगड़ा हुआ भी है तो किसने देखा? जिसने इस खबर को फैलाई, उसकी विश्वसनीयता कितनी है?'

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को भाई बताया था. उन्होंने लिखा , 'हम साथ खाते हैं, साथ यात्रा करते हैं. मैं अपने भाई से भले ही साल में एकाध बार मिलता हूं, पर सुनील सहित टीम के सभी साथियों से रोज मिलता हूं. मैं उन्हें (सुनील) को प्यार करता हूं, उनका सम्मान करता हूं. हां मेरी उनके साथ बहस होती है तो क्या हम सामान्य नहीं हैं. मैं पांच साल में पहली बार उनके ऊपर चिल्लाया हूं. इतना तो चलता है भाई... हम बैठ कर बात करते हैं तो समस्या कहां है? मैं उन्हें एक आर्टिस्ट और इंसान के जैसे प्यार करता हूं.'

माफ कर दो पाजी....

कपिल ने लिखा, 'सुनील पाजी अगर अनजाने में मैंने आपको हर्ट किया हो तो मुझे माफ कर दें. आप यह अच्छी तरह जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं. मैं भी बहुत अपसेट हूं. प्यार और रिगार्डस ऑलवेज.' कपिल शर्मा यहीं नहीं रुके, आगे लिखा, 'वह (सुनील) मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं. मैं मीडिया का सम्मान करता हूं, पर क्या उन्हें इन बातों को ध्यान देने के बजाय गंभीर मामलों पर फोकस नहीं करना चाहिए? क्या मेरा और सुनील का मामला देश की सुरक्षा से संबधित है? हमारे रिश्तों पर ज्यादा मजे न लें, हम अपना झगड़ा सुलझा लेंगे. अब मैं लिखते-लिखते थक गया हूं. अब एक बात और मैं अब अपनी फिल्म 'फिरंगी' के फाइनल शेड्यूल के लिए जा रहा हूं. हा हा हा माफ करें फिर से प्रमोशन शुरू कर दिया. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. हमेशा हंसते रहें और खुश रहें. सभी को प्यार.'

सुनील कपिल से कहा था खुद को भगवान मत समझिये

इसके बाद सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने बेहद भावुक शब्दों में ट्वीट कपिल शर्मा उनकी गलती का अहसास करते हुए एक पोस्ट लिखा था. सुनील ने लिखा, भले ही सभी के पास आपके जितनी प्रतिभा और सफलता नहीं है, लेकिन इंसान को हमेशा इंसान ही समझना चाहिए. मैं आपको इस बात के लिए भी शुक्रिया कहता हूं कि आपने मुझे अहसास कराया कि यह आपका शो है और आप जब चाहें, जिसे चाहें इससे बाहर कर सकते हैं. आप कॉमेडी के बादशाह हैं और अपने क्षेत्र में बेस्ट हैं. लेकिन याद रखें कि आप 'भगवान' नहीं हैं. अपना ध्यान रखें. साथ ही ये प्रार्थना भी है कि आपको आगे और सफलता मिले.'

इस वजह से सुनील और कपिल का हुआ झगड़ा

मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया से लौटने के दौरान कपिल शर्मा फ्लाइट में अपना आपा खो बैठे और उन्होंने अपने शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के साथ गाली गलौच करते हुए उन पर हाथ भी उठाया था. घटना तब हुई जब सुनील कपिल की सीट पर बैठ गए थे, कपिल उनके पास पहुंचे और उनके साथ गाली गलौच करने लगे. कुछ ही देर में उन्होंने सुनील का कॉलर पकड़ लिया और उन पर हाथ भी उठा दिया. हालांकि सुनील ने कपिल की गालियों और थप्पड़ का जवाब नहीं दिया और वह चुप ही रहे.

इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो की शूटिंग के लिए आना छोड़ दिया था. जहां चंदन कपिल की टीम में उनके मनाने के बाद वापिस आ गए हैं तो वहीं अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल को छोड़ कृष्णा के 'द ड्रामा कंपनी' का दामन थाम लिया है.

लेकिन सुनील ने अब तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं और वो किसी भी शो के साथ नहीं जुड़े हैं. इसलिए अब भी लोग कयास लगा रहे हैं कि बहुत जल्द कपिल सुनील को मानाने में कामयाब हो जाएंगे और सुनील फिर से उनके शो का हिस्सा बन जायेंगे.

कपिल ने सुनील को कहा था नौकर

शो से जुड़े के सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबरें आई थीं कि कपिल नशे में सुनील को कहने लगे, "तू मेरा नौकर है, तेरा शो फ्लॉप था". आपको बता दें कि सुनील सोनी पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो का महत्वपूर्ण हिस्सा थे. कपिल के कलर्स पर प्रसारित होनों वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में वह गुत्थी के किरदार से चर्चित हुए थे. सुनील ने बीच में वह शो छोड़ दिया था और स्टार प्लस पर अपना अलग शो लेकर आए थे. वह शो सफल नहीं हुआ और वह कॉमेडी नाइट्स में वापस आ गए थे. पिछले साल जब कपिल का कलर्स के निर्माताओं के साथ झगड़ा हुआ तो सुनील उनके साथ खड़े रहे और कपिल के नए शो का हिस्सा भी बने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi