S M L

अब कंगना की बहन ने शुरू किया सोशल मीडिया वॉर, आदित्य पंचोली की पत्नी पर साधा निशाना

कंगना की बहन रंगोली ने आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना से ट्विटर पर कई तीखे सवाल पूछे हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 10, 2017 09:32 PM IST

0
अब कंगना की बहन ने शुरू किया सोशल मीडिया वॉर, आदित्य पंचोली की पत्नी पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली के साथ अपने रिलेशनशिप पर सनसनीखेज खुलासे क्या किये, विवाद तो जैसे बढ़ते ही जा रहा है. हाल ही में कंगना के इंटरव्यू के बाद आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने भी कंगना की बातों को सरासर झूठ बताया था.

क्या कहा था जरीना ने ?

zarina-wahab-pic

जरीना वहाब ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, " वो कैसे किसी लड़की को अपनी बेटी बोल सकती हैं जो उनके ही पति को डेट कर रही हो. जरीना के इस बयान के बाद अब कंगना की बहन रंगोली इस पुरे विवाद में कूद आई हैं. अब रंगोली ने जरीना को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है.

रंगोली ने जरीना से पूछे कई तीखे सवाल

Kanghana-and-Rangoli

रंगोली ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जरीना से पूछा है, 'अगर कंगना आदित्य पंचोली से साल 2005 में मिली थी और उसने 2007 मे उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी तो उनका अफेयर चार साल कैसे चल सकता है ?

अगले कई ट्वीट्स में रंगोली ने जरीना से और भी तल्ख सवाल पूछे,

सना पंचोली 1985 में पैदा हुई थी और कंगना 1987 में, क्या आपको जरा भी शर्म है की आप आपकी बेटी से भी छोटी लड़की के शोषण में हिस्सेदार थी ?

'अगर आप जानती थीं कि आपका पति एक नाबालिग का शोषण कर रहा है तो आप उसे चुप रहने के लिए क्यों गुजारिश करती रहीं ? आपने उसे हीरे और बैंकाक से लाई हुई ड्रेस गिफ्ट करके निर्देशक संजय लीला भंसाली से क्यों मिलवाया ?

आप दोनों को जेल में होना चाहिए, मैं जानना चाहती हूं कि अगर आप जानती थी कि आपका पति इस नाबालिग लड़की का शोषण कर रहा है, इसके बाद भी आप उसे गिफ्ट्स देकर और डायरेक्टर्स के घर ले जाने का लालच क्यों देते थे ?

इतना ही नहीं आप क्यों रोज उसके घर फिश बिरयानी भिजवाया करती थीं जरीना जी'?

रंगोली ने आखिर में ट्वीट करते हुए लिखा, शर्म आनी चाहिए, आपके जैसी औरतों की वजह से ही पंचोली जैसे दुष्ट लोग इस समाज का हिस्सा बने हुए हैं

वैसे रंगोली के इन सवालों पर जरीना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन इन सब बातों को देखकर तो यही लग रहा है कि ये मुद्दा जल्दी ठंडा होने वाला नहीं है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना की बहन ने सोशल मीडिया पर इस तरह से किसी को लताड़ा हो, इसके पहले भी वो सिंगर सोना मोहपात्रा को आड़े हाथों ले चुकी हैं.

21443048_1475164612538906_1516996990_n

सोना मोहपात्रा को भी दिया था करारा जवाब

कुछ ही दिनों पहले सिंगर सोना महापत्रा ने कंगना के इन बयानों पर खेद व्यक्त करते हुए ओपन लेटर लिखा था.

हालांकि उनके इस ओपन लेटर का कंगना ने कोई जवाब नहीं दिया पर उनके बचाव में उनकी बहन रंगोली चंदेल कूद पड़ी. रंगोली ने सोना को ट्विटर पर जमकर सुनाया. रंगोली ने उन्हें अपने ट्वीट पोस्ट में टैग करते हुए लिखा, 'तुम्‍हारे जैसे लोग हर संभव जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं, ऐसी खूब कोशिश करो क्‍योंकि तुम्‍हारा ऐसा प्रचार सिर्फ कुछ ही मिनट का होगा.”

सोना ने अपने ओपन लेटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताकर उसका मजाक उड़ाया था. पर अब जब रंगोली ने उन्हें आड़े हाथ लिया तब इसपर उन्होंने कहा, “मुझे दुख है कि तुम्हें मेरी बातों से चोट पहुंची है. वो मात्र एक ओपिनियन पीस था. मैं शुरू से कंगना का सम्मान करती हूं.”

सोना महापत्रा का ओपन लेटर:

रंगोली ने सोना को ये तक कह दिया कि वो औरत के नाम पर एक धब्बा हैं. अपने अगले टवीट्स में रंगोली ने ये पोस्ट लिखा.

हालांकि कि जब एक फैन ने सोना और रंगोली के बीच चल रही बहस के दौरान, सोना से ये पूछा, “आप इक्वलिटी की बात करती हैं तो आपको तब भी गुस्सा आना चाहिए था जब ऋतिक ने प्रमोशन स्ट्रेटेजी के जरिये कंगना को भला बुरा कहा था.”

इसपर सोना ने सफाई देते हुए कहा, “मैं तब भी कंगना के सपोर्ट में खड़ी थीं जब उस सिल्ली सुमन ने कंगना के बारे में बकवास किया था. नेपोटिज्म पर भी मैंने पब्लिकली कंगना का साथ दिया है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi