S M L

OMG : कंगना के आरोपों का ऋतिक-करण ने मिलकर कुछ यूं दिया जवाब

नेपोटिज्म के बाद एक बार फिर कंगना को बड़े स्टार्स ने निशाने पर ले लिया है

Rajni Ashish Updated On: Sep 10, 2017 05:26 PM IST

0
OMG : कंगना के आरोपों का ऋतिक-करण ने मिलकर कुछ यूं दिया जवाब

कुछ दिन पहले बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन के साथ अपने रिलेशन के बारे में कई सनसनीखेज बयान देकर सुर्खियां बना दी थीं. इसके बाद से ही लगातार ऋतिक और कंगना के अफेयर की खबरें हर तरफ चर्चा का केंद्र बानी हुई हैं. हाल ही में ऋतिक को कंगना के इस विस्फोटक इंटरव्यू की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.

सोशल मीडिया पर जमकर किया गया ट्रोल

Hrithik

ऋतिक ने हाल ही में एक ट्वीट किया तो उनके फॉलोअर्स उन पर भड़क गए. ऋतिक ने अपने ट्वीट में रांची डायरीज नाम की आने वाली फिल्म के गाने का लिंक शेयर किया है. उन्होंने एक्टर अनुपम खेर और सौंदर्या को बधाई दी. इसका टाइटल फैशन क्वीन है.

हालांकि यहां ऋतिक ने फिल्म को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था जिसका कंगना से कोई लेना-देना नहीं था फिर भी ऋतिक के फॉलोवर्स ने उन्हें जमकर कोसा और ट्रोल किया.

ऋतिक का ट्वीट आप यहां नीचे पढ़ सकते हैं.

एक फॉलोवर ने लिखा है, 'मैं आपका फैन था, लेकिन कंगना का इंटरव्यू देखने के बाद मैंने तय किया कि मैं आपको अनफॉलो कर दूंगा. आपने वाकई हमें निराश किया. मैं जानता हूं इसका आपके लिए कोई मतलब नहीं है, लेकिन सिर्फ आपको बता रहा हूं.'

ऋतिक के इस ट्वीट पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा, आप हमारी नजरों में गिर गए. कंगना का इंटरव्यू देखने के बाद आपकी इज्जत खत्म हो गई. इतना ही नहीं लोगों ने सुजैन खान द्वारा किए गए ट्वीट पर भी ऋतिक की निंदा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi