S M L

हैदराबाद : मणिकर्णिका की शूटिंग में कंगना हुईं घायल, अस्पताल में भर्ती

कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए शूट कर रही थीं जब उनके सिर पर गहरी चोट लग गई

Akash Jaiswal Updated On: Jul 20, 2017 12:02 PM IST

0
हैदराबाद : मणिकर्णिका की शूटिंग में कंगना हुईं घायल, अस्पताल में भर्ती

कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं. फिल्म के लिए कंगना हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में अपने को-एक्टर निहार पांड्या के साथ एक फाइट सीन शूट कर रही थीं जब उनके माथे पर तलवार से चोट लग गई.

कंगना के सिर से काफी खून बहने लगा जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मिड-डे को फिल्म के एक क्रू मेम्बर ने बताया, “कंगना को फौरन करीब के अपोलो हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया. उनके माथे पर लगभग 5-7 टांके लगाये गए हैं.

kangana 1

फिलहाल वो डॉक्टर की देखरेख में हैं. डॉक्टर का कहना है कि वार कंगना की हड्डियों के बहुत ही करीब था इसलिए वो बाल बाल बची हैं.

फिल्म के प्रोडयूसर कमल ने बताया कि उन्होंने उस सीन के लिए काफी प्रैक्टिस भी की थी. कंगना ने इस सीन के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था. उन्होंने इस सीन को खुद शूट करने पर जोर दिया.

मणिकर्णिका लॉन्च: कंगना की डुबकी ने ‘हिंदू सेंटीमेट्स’ को उभारा?

कमाल ने कहा, “सीन के मुताबिक जब निहार कंगना पर हमला करेंगे तब उन्हें झुकना था पर उनकी टाइमिंग गलत हो गई और तलवार सीधे जाकर कंगना के माथे पर लगी. उनकी आईब्रो के पास गहरी चोट आई है.

अस्पताल तक जाने में आधे घंटे का समय लग गया पर कंगना ने दर्द को सहन किया. इस हादसे के बाद निहार बहुत दुखी हुए और कंगना से माफी भी मांगी, इसपर कंगना ने उन्हें सांत्वना दी.” डॉक्टरों का कहना है कि ये वार कंगना के माथे पर निशान ज़रूर छोड़ देगा.

सोर्स ने बताया कि, कंगना ने सेट पर सबसे कहा है कि वो एक रानी का किरदार निभा रहीं हैं और इसलिए वो इस निशान को शान से फिल्म में दिखाएंगी.

कंगना को अगले हफ्ते अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. इस समय वो एक जानी मानी प्लास्टिक सर्जन की देखरेख में हैं. एक बार फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए फिर शायद उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी करवानी पड़ सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi