S M L

कंगना ने पहले भी क्रेडिट 'हथियाने' की चालें चली हैं

इससे पहले भी केतन मेहता का प्रोजेक्ट उन्होंने उन्होंने को-डायरेक्ट करने के नाम पर छीना है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 19, 2017 09:29 PM IST | Updated On: May 19, 2017 09:29 PM IST

कंगना ने पहले भी क्रेडिट 'हथियाने' की चालें चली हैं

ये पहली बार नहीं है कि कंगना ने किसी फिल्म का क्रेडिट खुद लिया है. ऐसा पहले भी हो चुका है, वो फिल्म में खुद के स्टाइल का भी क्रेडिट ले चुकी हैं. वो फिल्म ‘रंगून’ के को-डायरेक्टर का क्रेडिट लेना चाहती थीं. डायरेक्टर विशाल भारद्वाज कंगना से खुश नहीं थे कि उन्हें ये क्रेडिट दिया जाए.

ये प्रशंसनीय है कि अपूर्व असरानी अपने राइट के लिए स्टैंड ले रहे हैं और कंगना के धोखे को सबके सामने जाहिर कर रहे हैं. उम्मीद है कि बॉलीवुड अपूर्व के समर्थन में सामने आएगा.

अभी कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि सिमरन की कहानी को कंगना रनौत अपनी कहानी बताकर पेश कर रही हैं. राइटर अपूर्व असरानी ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट अपने फेसबुक पेज पर डाली थी जिसमें उन्होंने उस बात के बारे में भी जिक्र किया था जब हंसल मेहता ने उन्हें अमेरिका की एक लेडी के लॉ तोड़ने की खबर भेजी थी. उसमें उन्होंने साफ तौर पर ये कहा था कि ये कहानी मैने लिखी है जबकि इसका क्रेडिट कंगना उनसे लेना चाह रही हैं.

उन्होंने ये भी लिखा था कि वो अपने हक और सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे. कुछ भी हो लंकिन कंगना ने जो किया उस पर उन्होंने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अब तो ये भी खबर आ गई कि उन्होंने इससे पहले भी कई फिल्मों के साथ ऐसा किया है.

कोई मतलब नहीं कि लोग कंगना रनौत के बारे में क्या सोचते हैं और उन पर कितना यकीन करते हैं. ‘सिमरन’ के राइटर का क्रेडिट लिया है या नहीं, सभी इसकी सच्चाई के बारे में जानते हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi