S M L

'बीफ' दिखाकर निशाने पर आईं काजोल, कहा भैंस का मीट

काजोल ने ट्वीट करके बाद में सफाई थी वहां बीफ नहीं बल्कि भैंस का मीट था

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 01, 2017 04:27 PM IST | Updated On: May 01, 2017 11:19 PM IST

'बीफ' दिखाकर निशाने पर आईं काजोल, कहा भैंस का मीट

काजोल ने रविवार को एक पार्टी की. इस पार्टी का फेसबुक लाइव वीडियो उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर किया. इसमें दिखाया गया है कि काजोल जिस पार्टी में हैं वहां उनके एक दोस्त ने एक डिश बनाई है जिसे बाद में वो बीफ बता रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल के दोस्त रयान प्लेट में कुछ परोसते हैं जिसका वीडियो काजोल ने बनाया है. बाद में जब काजोल ने उनसे पूछा है कि जो उन्होंने बनाया था उसमें क्या था तो रयान उसे बीफ बताते हैं.

इस वीडियो को काजोल ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था लेकिन बाद में उन्हें इसे हटा दिया. असदउद्दीन ओवैसी के एक अकाउंट से इस फिर से पोस्ट किया गया है. इसमें ओवैसी पूछ रहे हैं कि क्या काजोल राष्ट्र विरोधी हैं? लेकिन ये फेसबुक पेज असदउद्दीन ओवैसी का आधिकारिक पेज नहीं है. फिर भी काजोल पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. महाराष्ट्र में बीफ पर प्रतिबंध है और ऐसे में इसके परोसने पर कॉन्ट्रोवर्सी होना तो तय है.

अखबार डीएनए ने भी काजोल के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Watch video. Kajol at her friend's pop up restaurant in Mumbai. Beef was on the menu and she joked about "cutting his hands off" @dnaafterhrs

A post shared by DNA After Hrs (@dnaafterhrs) on

निशाने पर आने के बाद काजोल को ट्वीट करके इस पर अपनी सफाई देनी पड़ी. उन्होंने कहा कि जिसे बीफ बताया गया वो गलती से हुआ, बीफ की जगह भैंस का मीट था.

बॉलीवुड स्टार्स में भी बीफ बैन को लेकर अलग-अलग राय है. कुछ स्टार इसके बैन को सपोर्ट कर रहे तो कुछ को इसके बैन से समस्या है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 1: Sri Lanka 281/6Seekkuge Prasanna on strike