S M L

जस्टिन बीबर ने गाया कुछ नहीं, सिर्फ होंठ हिलाए

मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में करीब डेढ़ घंटे तक कनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर स्टेज पर रहे

Bhasha | Published On: May 11, 2017 05:45 PM IST | Updated On: May 11, 2017 05:52 PM IST

जस्टिन बीबर ने गाया कुछ नहीं, सिर्फ होंठ हिलाए

पूरी दुनिया में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने बुधवार को मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में पर्फोर्म किया. जस्टिन के शो से पहले लोगों के चेहरों पर खुशी की लहर थी, लेकिन जस्टिन के शो से उनके फैंस में काफी नाराजगी है.

फैंस का कहना है कि जस्टिन ने कोई गाना नहीं गाया. बस अपने गानों से सुर से सुर मिला रहे थे. जस्टिन को लाइव देखने बॉलीवुड की भी कई हस्तियां शामिल हुई थी.

एक आयोजक ने कहा कि अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के एशियाई चरण के भाग के तौर पर भारत आए बीबर के बारे में माना जा रहा है कि वह देश से रवाना हो चुके हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 23 वर्षीय गायक नयी दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जायेंगे.

अनुराग बासु को भी पसंद नहीं आई जस्टिन की परफॉर्मेंस 

नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में बुधवार शाम हजारों प्रशंसकों के साथ निर्देशक अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे जो बीबर के बड़े प्रशंसक है. उन्होंने कहा कि ‘कोल्ड वाटर’ गायक ‘तैयार नहीं’ था.

बासु ने बताया, ‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते. उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाए. उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिए. वह तैयार नहीं थे.’

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट देखने पहुंची

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट देखने पहुंची

समारोह में मौजूद एक अन्य प्रशंसक ने कहा, ‘मैं कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट में भी शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर था. जस्टिन की पर्फोर्मेंस में उर्जा की कमी थी और उससे भी खराब यह कि वह अपने कई गानों पर सिर्फ होठ हिला रहे थे.’

पुणे से मुंबई आकर कंसर्ट के लिए 36000 रुपए प्रति पास खर्च करने वाले एक दंपति ने कहा कि बीबर के इस कार्यक्रम में मजा किरकिरा हो गया. पति ने कहा, ‘यह साफ दिख रहा था कि वह यह गाने नहीं गा रहा था.’ सोशल मीडिया पर भी कनाडाई गायक की काफी किरकिरी हो रही है.

करीब डेढ़ घंटे तक बीबर स्टेज पर रहे और उन्हें देखने के लिए हजारों प्रशंसकों के साथ बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार और उनके बच्चे भी जुटे थे.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi