S M L

रोडीज राइजिंग: जिब्रान ने शो के मेकर्स पर लगाया टीआरपी के लिए झूठ बोलने का आरोप

जिब्रान ने अपने ऊपर लगे इल्जामों को खारिज करते हुए इसे शो की टीआरपी बढ़ाने कि सोची समझी रणनीति बताया है

Rajni Ashish Updated On: Jun 06, 2017 11:45 PM IST

0
रोडीज राइजिंग: जिब्रान ने शो के मेकर्स पर लगाया टीआरपी के लिए झूठ बोलने का आरोप

एमटीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज राइजिंग’ हाल ही में आ गया था खबरों में जब एक कंटेस्टेंट जिब्रान डार पर उनकी साथी फीमेल कंटेस्टेंट श्वेता मेहता ने यौन शोषण का इल्जाम लगाया था जिसके बाद जिब्रान डार को शो से बाहर निकाल दिया गया था.अब जिब्रान डार अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए सामने आये हैं और जिब्रान जो कहानी बता रहे हैं वो मामले से एकदम उलट है.

17-1

क्या कहना है जिब्रान का ?

एक चैनल से अपने ऊपर लगे आरोपों पर बात करते हुए जिब्रान ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए इसे शो को टीआरपी दिलाने के लिए की गई एक सोची-समझी रणनीति करार दिया है.व्हाट्सअप मैसेजेस,कॉल रिकॉर्डिंग और फ़ोन स्क्रीन शॉट्स के बार में बताते हुए जिब्रान ने कहा कि उसके पास उसकी बेगुनाही के पर्याप्त सबूत हैं .

जिब्रान ने कहा, 'मैं लो ब्लड प्रेशर और अपने ऊपर लगे सेक्सुअल हरासमेंट के आरोपों की गंभीरता के चलते बेहोश हुआ था जबकि शो के गैंग लीडर्स नेहा धूपिया और रणविजय सिंह इस पर हंस रहे थे। यह सब टीआरपी बटोरने के लिए हो रहा था.'

जब जिब्रान से पूछा गया कि आप चैनल पर या शो के मेकर्स पर मानहानि का केस क्यों नहीं कर देते.तो इसके जवाब में जिब्रान का कहना था, 'मेरी मां मुझे ऐसा करने के लिए मना कर रही हैं.'

श्वेता मेहता ने जिब्रान पर गंभीर आरोप लगाया था

शो की कंटेस्टेंट श्वेता मेहता ने जिब्रान पर उनका सेक्सुअल हरासमेंट करने का आरो लगाया था. श्वेता ने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स और टीम लीडर्स से कहा था, जब वह अपने कमरे में शो के लिए तैयार हो रही थीं तभी जिब्रान उनसे पूछे में घुस गए और कमरे की लाइट बंद कर दी. इससे मुझे काफी असहज महसूस हुआ. इन आरोपों के बाद जिब्रान को गैंग लीडर्स ने शो से बाहर निकल दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi