S M L

'बेहद' के लिए सिर तक मुंडवाने को तैयार हैं जेनिफर विंगेट!

अपने इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा कि अगर 'बेहद' के किसी सीन के लिए जरूरत पड़ी तो वो अपना सिर तक मुंडवाने को तैयार हैं

Rajni Ashish | Published On: May 28, 2017 05:46 PM IST | Updated On: May 28, 2017 05:46 PM IST

'बेहद' के लिए सिर तक मुंडवाने को तैयार हैं जेनिफर विंगेट!

सोनी टीवी पर आने वाले शो 'बेहद' में माया के किरदार में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने जान डाल दी है. जेनिफर के शो खासकर उनके किरदार माया को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

जेनिफर की बेहतरीन अदायगी की वजह से ही यह शो टीवी के दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुआ है.

'बेहद' में जिस तरह अर्जुन का प्यार हासिल करने के लिए माया कुछ भी कर सकती है, उसी तरह जेनिफर भी माया के किरदार के लिए कुछ भी करने को तैयार है. यहां तक की जरूरत पड़ने पर वे अपने किरदार के लिए सिर भी मुंडवाने को तैयार हैं.

जेनिफर ने किया खुलासा!

जी हां अपने एक हालिया इंटरव्यू में जेनिफर ने खुद ये चौंकाने वाला बयान दिया है. दरअसल उनसे पूछा गया कि इस किरदार के लिए उन्होंने कई हैरान कर देने वाले बदलाव किए हैं. अगर जरूरत पड़ी तो क्या जेनिफर अपने सिर के बाल भी मुंडवा सकती हैं? जिसपर जेनिफर ने जवाब देते हुए कहा कि वो 'बेहद' में माया के किरदार के लिए कुछ भी कर सकती हैं, यहां तक की अगर उन्हें सिर भी मुंडवाना पड़ा तो वो उसके लिए भी तैयार हैं.

जेनिफर से जब यह पूछा गया कि अब तक उनके लिए सबसे मुश्किल सीन कौन सा रहा है. उन्होंने बताया कि ऑनस्क्रीन अपनी मां को बाथ टब में डूबाकर मारने की कोशिश करने वाला सीन उनके लिए काफी चुनौती भरा था. यह पहली बार था जब जेनिफर कोई सीन नहीं करना चाहती थीं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi