S M L

हॉट गर्ल जेनिफर विंगेट ने क्यों दिया कुशल टंडन को फ्लाइंग किस?

कुशाल ने जेनिफर का पूरा मेक-अप रूम फूलों से सजा दिया जिससे खुश होकर जेनिफर ने दिया उन्हें फ्लाइंग किस

Rajni Ashish | Published On: Jun 01, 2017 07:59 AM IST | Updated On: Jun 01, 2017 07:59 AM IST

0
हॉट गर्ल जेनिफर विंगेट ने क्यों दिया कुशल टंडन को फ्लाइंग किस?

टीवी शो 'बेहद' की माया यानी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को उनके ऑन-स्क्रीन पति का किरदार निभा रहे कुशाल टंडन ने एक प्यारा सा सरप्राइज दिया, जिसके बाद जेनिफर ने इस सरप्राइज के बदले में फ्लाइंग किस देते हुए कुशाल का शुक्रिया अदा किया. अब आप सोच रहे होंगे कि भला कुशाल ने ऐसा क्या कर दिया कि जेनिफर विंगेट ने खुशी के मारे उन्हें फ्लाइंग किस तक दे दिया.

कुशाल ने रात भर मेहनत कर जेनिफर के लिए तैयार किया सरप्राइज 

जेनिफर के बर्थडे को बेहद ही खास बनाने के लिए कुशाल ने अपने शो के स्पॉट बॉयज की मदद से रात भर में जेनिफर के पूरे मेक-अप रूम को उनके पसंदीदा खूबसूरत सफेद फूलों से सजा दिया. यहां तक कि कुशाल ने जेनिफर को सरप्राइज देने के लिए गिफ्ट के तौर पर उनके फेवरेट भगवान बुद्ध की प्रतिमा भी मेक-अप रूम में रखवा दी. और जैसे ही जेनिफर ने अपने मेक-अप रूम में एंट्री ली वो खुशी से उछल पड़ी और कुशाल का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें दिया फ्लाइंग किस भी. आप भी देखिये ये पूरा वीडियो

जेनिफर कुशाल के सरप्राइज से इतनी ज्यादा खुश हुईं कि उन्होंने तुरंत अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कुशाल और स्पॉट बॉयज की टीम को रात भर मेहनत कर उनके मेक-अप रूम और बर्थडे को इतना खूबसूरत बनाने के लिए कहा शुक्रिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi