S M L

Buzz : 'जमाई राजा' फेम सारा आरफीन खान का फूटा प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर पर गुस्सा, लिया लीगल एक्शन

'जमाई राजा' फेम सारा आरफीन खान ने लगाया प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर पर बकाया पैसे नहीं देने का इल्जाम

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2017 09:53 AM IST

0
Buzz : 'जमाई राजा' फेम सारा आरफीन खान का फूटा प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर पर गुस्सा, लिया लीगल एक्शन

हमने आपको हाल ही में ये बताया था कि जी टीवी के शो 'जमाई राजा' में काम कर चुके एक्टर्स शाइनी दोशी, मौली गांगुली, नीलू कोहली और रागेश्वरी दत्ता ने सिंटा में मिनाक्षी के खिलाफ बकाया पैसे ना देने का इल्जाम लगाया था. जिसके बाद मिनाक्षी के खिलाफ सिंटा ने नॉन-कोऑपरेशन एक्ट जारी कर दिया. इस एक्ट के तहत कोई भी एक्टर जो सिंटा का सदस्य है वो मिनाक्षी ना ही उनके प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकता.

coll

 

collage

  इस खबर पर रियेक्ट करते हुए मिनाक्षी ने कहा था कि उन्होंने सभी एक्टर्स के पैसों का भुगतान कर दिया है. हालांकि उन्होंने ये माना था कि पेमेंट करने में जरुर थोड़ी देरी हुयी.

लेकिन अब इस शो में काम कर चुकीं एक और एक्ट्रेस ने मिनाक्षी के दावों पर सवाल उठाया है. हम सारा आरफीन खान की बात कर रहे हैं.

सारा आरफीन खान खान का कहना है कि शो के ऑफ-एयर होते ही मिनाक्षी सागर गायब हो गयीं. सारा आगे कहती हैं कि, 'मैंने जमाई राजा के लिए तीन महीने तक काम किया. मैंने अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर में 'जमाई राजा' के लिए काम किया था. मेरा पहला चेक जनवरी में मुझे मिलना था.लेकिन फिर शो बंद हो गया और तब से ही शो के प्रोड्यूसर को पैसे के लिए कांटेक्ट करने में परेशानियां आ रहीं हैं.

सारा कहती हैं एक्टर्स के एसोसिएशन सिंटा ने मिनाक्षी के साथ मीटिंग की तो वो कुछ दिनों में पैसे देने को राजी हो गयीं.लेकिन अब तक हमारे पैसे हमने नहीं मिले हैं.

सारा आगे कहती हैं कि ' कई बार मेसेजेस डालने और वार्निंग देने के बाद अब उनके ऑफिस स्टाफ ने दो पोस्ट डेटेड चेक्स दिए हैं जो कि एक महीने के पेमेंट के लिए हैं.लेकिन पहला चेक बाउंस हो गया.उसके बाद उनकी तरफ से मुझे विश्वास दिलाया गया कि दूसरा चेक बाउंस नहीं होगा. लेकिन फिर दूसरा भी बोनस हो गया.इसके बाद मैंने प्रोड्यूसर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है.

मिनाक्षी ने अपने एक इंटरव्यू में इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा कि 'हर बिजनेस में उतर चढ़ाव लगा रहता है. मेरे साथ भी कुछ वैसा ही हुआ.मैं मानती हूं कि पेमेंट देने में थोड़ी देरी हुयी. लेकिन अब हर एक्टर का पायी पायी चूका दिया गया है और अगर कुछ बाकी होगा तो वो भी बहुत थोड़ा ही रकम बकाया होगा.

मिनाक्षी ने आगे उनके खिलाफ हुयी कार्रवाई पर बात करते हुए कहा कि, ऐसे फैसले सिर्फ इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) और सिंटा कि जॉइंट मीटिंग के बाद ही लिए जा सकते हैं. लेकिन मेरे खिलाफ कार्रवाई के फैसले के दौरान इम्पा को इन्वॉल्व नहीं किया गया. ये सिंटा का एक तरफा फैसला है जिसके पास कोई लीगल राइट्स भी नहीं हैं.मुझे अमित बहल की तरफ से एक डराने वाला मैसेज भी भेजा गया जिसमें ये कहा गया कि सुशांत सिंह मीडिया के सामने जाएंगे और मेरा नाम खराब करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi