S M L

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री

पहली बार आमिर खान, अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ तीनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 29, 2017 09:30 PM IST

0
‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री

यशराज प्रोडक्शन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ कटरीना कैफ के बाद एक और कलाकार की एंट्री हो रही है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ एक अहम किरदार निभाने वाले हैं.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन सरीखी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. ये पहली बार है जब आमिर खान, अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ तीनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने जा रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने अकाउंट पर पोस्टर से रिलेटेड ट्वीट किया है. हालांकि, फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है. कहा जा रहा है कि साल के अंत तक इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म को विजय आचार्य निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा करेंगे. आमिर खान ने नेटफ्लिक्स के साथ 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है. खबरों की मानें तो नेटफ्लिक्स को आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स मिल जाएंगे. हालांकि, इसकी किसी ने भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

इस फिल्म में बतौर एक्टर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले भी जैकी अभी हाल ही में आई ‘धूम-3’ में आमिर खान के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में आमिर डबल रोल में नजर आए थे. जैकी ने आमिर के पिता का किरदार निभाया था. इससे पहले जैकी और आमिर की जोड़ी ‘रंगीला’ में भी दिखाई दे चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi