S M L

आखिर जैकी चैन को मजबूरी में क्यों करनी पड़ी शादी?

जैकी चैन ने माना कि उन्होंने लिन से शादी सिर्फ इसलिए की क्योंकि सवाल उनके बच्चे का था

FP Staff | Published On: Apr 12, 2017 11:30 PM IST | Updated On: Apr 12, 2017 11:30 PM IST

आखिर जैकी चैन को मजबूरी में क्यों करनी पड़ी शादी?

पूरी दुनिया में मशहूर अभिनेता और स्टंटमैन जैकी चेन ने अपनी लाइफ के बारे में कई बड़े खुलासे किए है. जैकी चैन के पूरी दुनिया में फैंस हैं. यही नहीं जैकी पूरी दुनिया सबसे ज्यादा कमाई करने वाले दूसरे अभिनेता हैं.

जैकी ने अपनी शादी के बारे में खुलासा करके सबको चौंका दिया है. जैकी ने बताया कि उनकी शादी उनकी मर्जी से नहीं बल्कि दबाव में हुई. वो भी इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी. जिसके बाद उन्हें यह शादी करनी पड़ी थी.

न्यूज वेबसाइट एशिया ने जैकी के हवाले से लिखा, 'पहली संतान का आना एक्सीडेंट था. मैंने कभी शादी के बारे में नहीं सोचा था. मुझे आभास हुआ कि मैं दबाव में शादी कर रहा हूं.' चीनी मीडिया के मुताबिक जैकी ने ये खुलासा 2015 में ही एक इंटरव्यू के दौरान किया था. वो इंटरव्यू अब वहां की मीडिया में वायरल हो रहा है.

लिन और जैकी के बीच प्यार खत्म हो चुका है

इसमें जैकी ने कई चौंकाने वाले बातें कहीं और यह भी बताया कि जवानी के दिनों में उनकी कई प्रेमिकाएं थीं. जैकी चैन ने माना कि उन्होंने लिन से शादी सिर्फ इसलिए की क्योंकि सवाल उनके बच्चे का था. यह भी बताया कि उनके और लिन के बीच का प्यार बहुत पहले ही खत्म हो चुका था.

जैकी चैन आज एक ऐसा नाम बन चुका है. जो किसी परिचय का मौहताज नहीं है. लेकिन जैकी चैन का परिवार बचपन में बहुत गरीबी था. गरीबी भी इस कदर कि उनके मां-बाप उन्हें किसी दूसरे को देना चाहते थे. अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर जैकी ने नाम, दौलत और शोहरत कमाई है. आज दुनिया कई देशों में जैकी चैन के पास बंगले हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi