S M L

Video : गाने के लिए प्रीतम से झगड़े शाहरुख

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का नया सॉंन्ग ‘सफर’ रिलीज कर दिया गया है.

Akash Jaiswal Updated On: Jul 11, 2017 10:51 AM IST

0
Video : गाने के लिए प्रीतम से झगड़े शाहरुख

शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के म्यूजिक एल्बम का तीसरा सॉन्ग ‘सफर’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में शाहरुख खान के साथ फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली, म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम और संगीतकार इरशाद कामिल नजर आ रहे हैं. इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है.

ये रहा फिल्म का सॉन्ग:

इस म्यूजिक वीडियो में सॉन्ग की मेकिंग भी दिखाई गयी है. वीडियो के शुरुआत में शाहरुख सभी के साथ मिलकर गाने के बोल और धुन पर काम कर रहे हैं. बाद में शाहरुख माइक थामकर ये गाना गाते हैं. वीडियो में फिल्म से अनुष्का और शाहरुख के रोमांटिक मोमेंट्स को भी दिखाया गया है.

srk

वीडियो में अंत में दिखाया गया है कि शाहरुख गाना गाते हैं पर इम्तियाज उन्होंने रोक देते हैं और कहते हैं कि ये गाना तुम नहीं अरिजीत सिंह गाने वाले हैं.

ये सुनकर शाहरुख एक दम शांत हो जाते हैं. वीडियो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए ये भी दिखाया गया है कि गाना गाने के लिए माइक को लेकर शाहरुख और प्रीतम के बीच धक्का मुक्की होती है.

इससे पहले फिल्म से ‘राधा और ‘बीच बीच’ में सॉन्ग रिलीज किया गया था. मेकर्स ने फिल्म के 5 मिनी ट्रेलर्स भी रिलीज किए है जिसके कारण फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi