S M L

शॉकिंग न्यूज: जाट की जुगणी ऑफ-एयर हो रहा है

सोनी टीवी पर 'जाट की जुगणी' के नए शो नए शो 'पहरेदार पिया की' के रिप्लेस कर सकता है

Rajni Ashish | Published On: Jun 19, 2017 10:32 AM IST | Updated On: Jun 19, 2017 10:32 AM IST

शॉकिंग न्यूज: जाट की जुगणी ऑफ-एयर हो रहा है

सोनी टीवी के शो 'जाट की जुगणी' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सूत्रों के मुताबिक 'जाट की जुगणी'  को जुलाई महीने के मध्य में ऑफ-एयर कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस शो को रिप्लेस करेगा नया शो 'पहरेदार पिया की'.

maxresdefault (1)

'जाट की जुगणी' इस साल 3 अप्रैल को ही लांच हुआ था और अब उसके 17 जुलाई तक ऑफ-एयर किए जाने की खबर है. ऐसे में ये शो टीवी के सबसे कम समय में ऑफ-एयर होने वाले शोज में से एक बन जायेगा.

आपको बता दें कि इस शो में हरियाणा के बैकग्राउंड पर मुन्नी और बिटटू  की जबरदस्त प्रेम कहानी को अभी दर्शकों ने पसंद करना शुरू ही किया था और अब इस शो के ऑफ-एयर हो जाने कि खबर ने इस शो को पसंद करने वाले दर्शकों को हैरत में डाल दिया है. इस शो में मदिराक्षी मुंडले और विशाल  वशिष्ठ मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

pehredaar-piya-ki-wiki-cast-story

'पहरेदार पिया की' बात करें तो ये शो राजस्थान कि पृष्टभूमि पर आधारित एक अनूठा शो है. इस शो के प्रोमो ने अभी से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करना शुरू कर दिया है.

7B1_tejaswiafaan

तेजस्वी प्रकाश  इस शो में 18 साल की राजकुमारी का रोल निभाएंगी. वहीं उनकी शादी 9 साल के राजकुमार से हो जाती है. इस नन्हे राजकुमार का रोल अफान खान अदा करते हुए दिखाई देंगे.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi