S M L

क्या सुरभि ज्योति की 'इश्कबाज' में होगी वापसी ?

सोशल मीडिया पर इश्कबाज में सुरभि ज्योति यानी मल्लिका की वापसी की खबर फैली हुयी है

Rajni Ashish Updated On: May 28, 2017 10:42 PM IST

0
क्या सुरभि ज्योति की 'इश्कबाज' में होगी वापसी ?

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' और उसके स्पिन ऑफ शो 'दिल बोले ओबेरॉय' में जहां करंट स्टोरीलाइन में महासंगम को दर्शक एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं इस महासंगम के बीच ये भी रूमर्स  है कि शो की शुरुआत में दिखने वाली पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शो में वापसी होने वाली है.

Nakuul-Mehta-Surbhi-Jyoti-Kunal-JaiSingh-Leenesh-Mattoo-Surbhi-Chandna-Subha-Rajput

शिवाय-अनिका को फिर से एक करने आएगी मल्लिका ?

सोशल मीडिया पर ये चर्चा आम है कि 'इश्कबाज' में सुरभि ज्योति कमबैक करने वाली है. सुरभि ने इस सीरियल में एक छोटा सा रोल अदा किया था. 'इश्कबाज'में नकुल मेहता यानी शिवाय की एक्स-गर्लफ्रेंड मल्लिका का रोल सुरभि ज्योति ने किया था. सुरभि ने अपने इस रोल के जरिए ही दर्शकों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ दी थी.

शो की शुरुआत में मल्लिका की वजह से ही शिवाय और अनिका एक हुए थे. मौजूदा स्टोरीलाइन में शिवाय की मां पिंकी ने अनिका को शिवाय की जिदंगी से बाहर निकालने कि प्लानिंग कर ली है. यहां तक की पिंकी ने अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए ओबेरॉय मेनशन में अनिका की नकली मां नयनतारा को ले आई. शिवाय की मां पिंकी शिवाय और अनिका को अलग करने की ठान चुकी है तो ऐसे में ये खबरें थी की अनिका और शिवाय को फिर से एक साथ लाने के लिए मल्लिका की होगी एंट्री.

Surbhi-Jyoti-And-Nakuul-Mehta-In-Ishqbaaz

शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने खबरों को बताया निराधार

शो की निर्माता गुल खान से जब सुरभि के कमबैक पर पूछा गया सवाल तो उन्होंने इसे सिरे खारिज कर दिया. गुल ने साफ कहा कि सुरभि का किरदार कमबैक नहीं कर रहा है. मतलब ये सुरभि के फैंस जो उन्हें 'इश्कबाज' में वापस देखना चाहते थे अभी उन्हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi