S M L

Viral : कैमरे में कैद हुई रणबीर की नई गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ रणबीर की नजदीकियों वाली तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 22, 2017 09:22 AM IST

0
Viral : कैमरे में कैद हुई रणबीर की नई गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर और हॉट हंक रणबीर कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर का लगातार किसी ना किसी खूबसूरत हसीना के साथ नाम जुड़ता रहा है. कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के साथ भी रणबीर के अफेयर के किस्से उड़े लेकिन हमेशा ही रणबीर ने इससे इंकार किया. अब कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देखकर आप भी यकीन कर लेंगे कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रणबीर-माहिरा का ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

दरअसल इंटरनेट पर रणबीर और माहिरा की क्लोजनेस की पिक्चर्स वायरल हो रही हैं. हर तरफ रणबीर और माहिरा की इन पिक्चर्स की ही चर्चा हो रही हैं. इस पिक्चर में रणबीर और माहिरा साथ में स्मोक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब इसी साल जुलाई में संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंक के लिए रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे. उन्हीं दिनों माहिरा खान भी दुबई में थीं और जिस होटल में माहिरा खान ठहरी थीं वहां रणबीर कपूर उनसे मिलने पहुंचे थे. जब ये दोनों होटल के बाहर निकले तो उन्हें किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.

A post shared by Social.Inc (@social.inc) on

लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इस तस्वीर को लेकर हो रही है. इस तस्वीर में माहिरा की पीठ पर जो स्पॉट दिख रहा है उसके बारे में ये कहा जा रहा है कि ये लव बाइट है.आप ये तस्वीर नीचे देख सकते हैं. ranbir पहले भी तस्वीरें हो चुकी हैं वायरल

recently-pictures-teacher-mahira-ceremony-attended-global_043278be-0d4c-11e7-be49-55692bf38950

इस साल एक इवेंट पर रणबीर और माहिरा की पहली मुलाकात की पिक्चर्स भी वायरल हो गई थी.इन दोनों की मुलाकात उस समय हुई जब मार्च में एक अवॉर्ड शो में शामिल होने ये दोनों सितारे दुबई पहुंचे थे.

1360183-mahira-1489988248-471-640x480

दुबई के उस इवेंट के बाद इन दोनों सितारों की एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें ये कुछ बात करते दिखे थे. आप ये वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi