S M L

नामकरण: क्या नील और अवनी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं ?

मार्केट में फूल लेने गए नील के ऊपर अवनी गिर जाएगी और दोनों के ऊपर फूल भी गिरने लगेंगे, जिसके बाद ये दोनों बेहद करीब आ जाएंगे

Rajni Ashish | Published On: Jun 08, 2017 08:20 PM IST | Updated On: Jun 08, 2017 08:20 PM IST

नामकरण: क्या नील और अवनी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं ?

स्टार प्लस के फैमिली ड्रामा 'नामकरण' में आने वाले एपिसोड में नील और अवनी की  जिंदगी में इंटरेस्टिंग रोमांटिक ट्विस्ट आने वाला है.

जी हां! एक दूसरे से दूर भागने वाले नील और अवनी के बीच आने वाले एपिसोड में नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई देंगी जिसके सभी डिटेल्स से हम आपको यहां अपडेट कर देंगे.

नील पर अवनी गिर गयी

Naamkaran3

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नील अपने बेबे के लिए फूल लेने मार्केट जायेगा लेकिन अवनी को ऐसा लगेगा कि नील उसे देने के लिए फूल लेने आया है.अवनी नील से अपने मन कि बात बोल देगी जिससे नील हंसने लगेगा और उसका जमकर मजाक उड़ाएगा.

नील की हंसी देख अवनी को गुस्सा आ जायेगा.अवनी नील के पीछे उसे मारने के लिए दौड़ने लगेगी. अवनी को अपने पीछे भगाने के चलते नील गिर जाएगा और उसके ऊपर अवनी भी गिर जाएगी. इस सीन में अवनी और नील एक दूसरे के बेहद करीब आ जाएंगे.

क्या नील और अवनी के प्यार की हुई शुरुआत ?

Naamkaran2

आप देखेंगे कि नामकरण में जमीन पर गिरने के बाद अवनी और नील एक दूसरे के बेहद करीब आ जायेंगे और दोनों के बीच रोमांटिक सीन दिखाई देगा.अवनी और नील जब एक दूसरे से लिपटे होंगे तब ऊपर से फूलों की वर्षा होने लगेगी और दोनों फूलों से ढक जाएंगे. लगता है इन दोनों के रोमांस में ऊपर वाला भी मेहरबान है तभी तो जर्रा जर्रा इन दोनों को एक करने में लगा हुआ है.

Naamkaran1

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi