S M L

क्या 'तारक मेहता..' की दया बेन प्रेग्नेंट हैं?

सूत्रों के मुताबिक दिशा वकानी हैं प्रेग्नेंट और कुछ दिनों के लिए अपने शो से ले रही हैं ब्रेक

Rajni Ashish Updated On: Jun 01, 2017 10:11 AM IST

0
क्या 'तारक मेहता..' की दया बेन प्रेग्नेंट हैं?

पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने अनूठे डायलॉग डिलीवरी और कमाल कि अदाकारी से घर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दया भाभी के रूप में मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

दिशा ने 2016 में मयूर पंड्या से शादी कि थी और अब सूत्र बता रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रही हैं.

pod900x1200

क्या प्रेगनेंसी की वजह से दिशा ने ली 'तारक मेहता..' से छुट्टी?

सूत्रों के मुताबिक, दिशा अभी कुछ समय के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग नहीं कर रही हैं. बताया जा रहा है कि शो से उनके अचानक इस तरह अनुपस्थित रहने का कारण यह है कि दिशा प्रेग्नेंट हैं और वो अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रही हैं.

क्या 'तारक मेहता..' को छोड़ देंगी दया बेन?

दया बेन उर्फ दिशा के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ने के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाहें जंगल में आग की तरह फैल गई है, लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि दिशा शो नहीं छोड़ रही हैं सिर्फ अपनी गर्भावस्था के कारण कुछ दिनों का ब्रेक ले रही हैं.

फिल्मों में भी दिखाया अपना जौहर

'तारक मेहता..' के अलावा दिशा ने कई बड़ी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखायी है. इन फिल्मों में जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050, देवदास, मंगल पांडे जैसे नाम शामिल है. उनके भाई मयूर वकनी भी टीवी श्रृंखला में अपने स्क्रीन पर भाई सुंदर का किरदार निभाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi