S M L

इरफान ने मांगा कंगना से ‘तेजू’ में रोल

कंगना एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं. मैंने सुना है कि अब वो निर्देशक बनने जा रही हैं. मैं आशा करता हूं कि मुझे वो अपनी फिल्म में काम करने का मौका देंगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 29, 2017 10:11 PM IST | Updated On: May 29, 2017 10:11 PM IST

इरफान ने मांगा कंगना से ‘तेजू’ में रोल

इरफान चाहते हैं कि कंगना अपनी फिल्म ‘तेजू’ में उन्हें रोल ऑफर करें. ऐसा इरफान ने किसलिए किया ये तो इरफान ही जाने.

इरफान के पास फिल्मों की कमी नहीं होती. वो तो एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें बॉलीवुड क्या हॉलीवुड भी बुलाया जाता है. उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया. अभी हाल ही में आई उनकी फिल्म थी ‘हिंदी मीडियम’ जो अभी भी पर्दे पर धामल मचा रही है. इरफान अपनी एक्टिंग के लिए ही जाने जाते हैं. अपनी एक्टिंग वो कितनी संजीदगी से करते हैं ये शायद किसी को बताने की जरुरत नहीं है, लेकिन ऐसा क्या हुआ जो इरफान को कंगना से फिल्म में रोल मांगने की जरुरत आन पड़ी.

खबरें ऐसी हैं कि इरफान और कंगना कभी फिल्म ‘डिवाइन लवर्स’ में साथ में काम करने वाले थे, लेकिन बाद में ये खबर आई कि कंगना ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. वजह ये थी कि वो केवल अकेली और मुख्य भूमिका वाली फिल्म ही करना चाहती थी.

इरफान ने एक इंटरव्यू के दरम्यान ये कहा था कि अब कंगना फिल्मों में हीरो हैं और बाकी एक्टर उनकी हिरोइन.

इरफान ने ‘हिंदी मीडियम’ की सफलता के बाद हुई पार्टी में कहा कि, ‘कंगना एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं. मैंने सुना है कि अब वो निर्देशक बनने जा रही हैं. मैं आशा करता हूं कि मुझे वो अपनी फिल्म में काम करने का मौका देंगी. फिल्म इंडस्ट्री में जिस तरह से उन्होंने अपनी जगह बनाई है. मैं इसकी तारीफ करता हूं. उनका करियर ग्राफ शानदार है.’

कंगना से इरफान वैसे ही हमेशा खफा रहे हैं. ऐसे में इरफान का कंगना से फिल्म में रोल मांगना कई सवाल खड़े करता है. हां इसे आप और हम इरफान के एक कटाक्ष के तौर पर देख सकते हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi