S M L

नंबरों की खातिर गब्बर के साथ भी नाचेगी 'बसंती'

नच बलिये में दिखेगा विवेक और दिव्यांका का 'शोले' वाला डांस धमाल

Rajani Ashish Updated On: May 25, 2017 06:13 PM IST

0
नंबरों की खातिर गब्बर के साथ भी नाचेगी 'बसंती'

टीवी सीरियल की दुनिया की सबसे चहेती बहुओं में से एक और पॉपुलर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की फीमेल लीड दिव्यांका त्रिपाठी अपने बलिये और टीवी स्टार विवेक दहिया के साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' के मंच पर अपने अपने दमदार डांस से धमाल मचा रही हैं. लेकिन इसके आने वाले एपिसोड में आपको कुछ अनूठा डांस देखने को मिलेगा जब 'नच बलिये 8' के सेट पर पहुंचेंगे डांस मास्टर रेमो डिसूज़ा.

और रेमो आएं और डांस का तड़का ना पड़े ऐसा भला हो सकता है क्या.तो भाई दिव्यांका बन जाएंगी 'शोले' की 'बसंती' और उनके पति परमेश्वर विवेक 'गब्बर' बन रेमो के सामने दिखाएंगे अपने डांस का हुनर.

724_div

'गब्बर' बने विवेक ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर की रेमो के साथ पिक्चर विवेक दहिया ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर दिव्यांका और रेमो के साथ अपनी पिक्चर की पोस्ट.इस पिक्चर में विवेक 'गब्बर' तो वहीं दिव्यांका 'बसंती' बनी हुयी दिखायी दे रही हैं और इन दोनों के साथ हैं डांस मास्टर रेमो.

विवेक ने अपने पोस्ट के साथ लिखा

'गब्बर' आज खुश है, एक तरफ है लाखों दिलों की धड़कन 'बसंती' और दूसरी तरफ डांस के बादशाह रेमो डिसूज़ा

Gabbar aaj khush hai- ek taraf hai lakho dilo ki dhadkan Basanti aur doosri taraf dance ke baadshah! @remodsouza

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

रेमो पहुंचे हैं अपने शो डांस +3 को प्रमोट करने सूत्र बता रहे हैं की बहुत जल्द स्टार प्लस पर रेमो का डांस रियलिटी शो डांस +3 शुरू होने वाला है और इसी का प्रमोशन अभी से शुरू कर दिया है रेमो ने,जिसके तहत वो पहुंचे 'नच बलिये' के सेट पर.और ख़ास बात ये भी बतायी जा है की इस हफ्ते 'नच बलिये' से कोई भी जोड़ी नहीं होगी एलिमिनेट.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi