S M L

'अबराम' को कहा गया आर्यन का बेटा : शाहरुख

शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि उनके परिवार का दिल बैठ गया जब उन्होंने ये सुना कि अबराम आर्यन का बेटा है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 13, 2017 06:30 PM IST | Updated On: May 13, 2017 06:30 PM IST

'अबराम' को कहा गया आर्यन का बेटा : शाहरुख

वैंकुवर में पिछले महीने हुए टेड टॉक शो में इस बार बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने हिस्सा लिया. इस शो से जुड़ा एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है जो खूब ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, इस शो के दरम्यान शाहरुख ने पूछे गए हर सवाल का जवाब बड़े ही खुले अंदाज में दिया. उन्होंने कई राज से पर्दा भी हटाया. कुछ दर्द भी उनकी आंखों से आंसू बनकर छलक आए.

उन्होंने कुछ साल पहले इंटरनेट पर आई अबराम से जुड़ी खबर पर अफसोस जताया जिसमें ये कहा गया था कि अबराम, शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन का बेटा है. इस खबर से शाहरुख और उनका परिवार बहुत आहत हुआ था.

शाहरुख ने बताया कि चार साल पहले मैंने और गौरी ने ये तय किया कि हमें तीसरा बच्चा चाहिए. जब सरोगेसी के जरिए मेरा बेटा हुआ तो इंटरनेट पर ये दावा किया गया कि अबराम, आर्यन का लव चाइल्ड है जबकि आर्यन उस वक्त महज 15 साल का ही था.

शाहरुख ने कहा कि रियलिटी अब वर्चुअल हो गई है. जो मैं होना चाहता हूं वो हूं ही नहीं. हम एक मिड लाइफ क्राइसिस से गुजर रहे हैं.

शो की शुरुआत में शाहरुख ने लोगों को अपनी पहचान बताई 'मैं 52 साल का एक फिल्म एक्टर हूं और अभी तक बोटोक्स यूज नहीं करता. मैं सपने बेचता हूं और मेरे देश में मुझे मेरे किरदारों की वजह से रोमांस का बादशाह कहा जाता है.'

इसके साथ ही शाहरुख ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताया कि महज 20 साल की उम्र में उनके ऊपर से माता-पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया. उन्होंने अपने जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं.

टेड टॉक्स दुनिया भर में अपनी प्रेरणादायक और सोच बदलने वाली स्पीच के लिए जाना जाता है. शाहरुख की इस टॉक को पूरी दुनिया में खूब सराहा जा रहा है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi