S M L

सलमान के गाने से दिक्कत नहीं, सोनाक्षी से क्यों? : लव सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उतर आए हैं उनके भाई लव-कुश

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 29, 2017 07:24 PM IST | Updated On: Apr 29, 2017 07:24 PM IST

सलमान के गाने से दिक्कत नहीं, सोनाक्षी से क्यों? : लव सिन्हा

जस्टिन बीबर के शो में सोनाक्षी सिन्हा के परफॉर्मेंस को लेकर सोनाक्षी और अरमान मालिक के बीच चल रहे ट्विटर वॉर में सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश सिन्हा भी कूद पड़े हैं.

लव सिन्हा ने अरमान मलिक को आड़े हाथों लेते हुए कहा 'कैलाश खेर और अरमान मलिक के लिए सोनाक्षी सॉफ्ट टारगेट बन गयी है, अगर इन दोनों को एक्टर्स के गाने से इतनी ही समस्या है तो अमिताभ बच्चन और सलमान खान को नसीहत देकर दिखाएं.

Sonakshi Sinha

बता दें कि बीबर के शो का आयोजन 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में होगा और इसमें सोनाक्षी सिन्हा को भी गाने के लिए आमंत्रित किये जाने की ख़बरें सामने आई थी जिसपर ऐतराज जताते हुए कैलाश खेर ने कहा था कि जस्टिन बीबर जैसे बड़े कलाकार के सामने सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है.

इससे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई  गायिका नहीं बल्कि अभिनेत्री हैं. बाद में गायक अरमान मलिक भी इस विवाद में शामिल हो गए. उन्होंने कैलाश का समर्थन करते हुए कहा कि कैलाश से सहमत हूं. अभिनेत्री केवल अभिनेत्री हैं और गायक केवल गायक. अभिनेत्री गायन का मंच छोड़ें और माइक को हमारे लिए रहने दें. यह आपका क्षेत्र नहीं है."

लव सिन्हा ने #Shotgunjunior से लिखा कि इंडस्ट्री के कई सारे सिंगर्स अच्छा परफॉर्म भी करते हैं. परफॉर्मेंस एक्टिंग के दायरे में आता है. इसलिए उन्हें भी केवल गाना चाहिए. सिन्हा ने एक्टर के गाने पर सिंगर का काम चुराने के अरमान के आरोप को वाहियात करार दिया.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi