S M L

बारिश, श्रद्धा कपूर और हिट फिल्म का क्या है कनेक्शन?

जिन फिल्मों में श्रद्धा बारिश में भीगी वो फिल्में हो गई सुपरहिट

Sunita Pandey | Published On: May 05, 2017 12:04 PM IST | Updated On: May 05, 2017 12:04 PM IST

बारिश, श्रद्धा कपूर और हिट फिल्म का क्या है कनेक्शन?

श्रद्धा कपूर ने अब तक जितनी भी फिल्में की है लगभग सभी फिल्मों में उन्हें बारिश में खूब भिगोया गया. फिर चाहे वो 'आशिकी 2' हो या 'बागी'. दर्शक भीगी-भीगी श्रद्धा को कितना पसंद करते हैं ये तो रिसर्च का विषय है. लेकिन श्रद्धा खुद इसे अपना प्लस पॉइंट मानती हैं.

उनकी अगली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में भी उन्हें बारिश में खूब भिगोया गया है. इस बारे में श्रद्धा का कहना है, "दूसरे निर्देशकों के बारे में तो मुझे नहीं पता लेकिन इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी को शायद मुझे पानी में भीगते हुए देखना रास आता है. इसलिए उनकी हर फिल्म में बारिश का एक सीन होता ही है. वैसे बारिश मुझे भी पसंद है."

बता दें कि ये श्रद्धा और मोहित की तीसरी फिल्म है और तीनों ही फिल्मों में उनके बारिश वाले सीन्स हैं. फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के प्रमोशन में व्यस्त श्रद्धा कहती हैं कि, "ये फिल्म चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित है, लेकिन मैंने अब तक वो किताब पढ़ी ही नहीं है. क्योंकि मेरे निर्देशक ने इससे मना किया था."

इन दिनों बायोपिक निर्माताओं की पहली पसंद बनी श्रद्धा कहती हैं, "मैं खुद को काफी खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे एक साथ दो बायोपिक में काम करने का मौका मिला है, पहला दाउद इब्राहिम की बहन हसीना और दूसरा सायना नेहवाल की बायोपिक में काम कर रही हूं."

फरहान अख्तर के साथ लिंक अप के कारण सुर्खियों में रही श्रद्धा कपूर कहती हैं कि, "पहले मुझे ऐसी खबरों पर गुस्सा आता था, लेकिन अब मुझे किसी से जुड़ी लिंकअप की खबरों पर हंसी आती है. क्योंकि किसी भी चीज की कल्पना करने का क्या लेवल हो सकता है ये सोच पाना बहुत मुश्किल है. वैसे मैं इन सब बातों से हटकर अपने काम पर ध्यान देने में ज्यादा विश्वास रखती हूं."

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi