S M L

फर्स्टलुक: ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख बने हैरी, अनुष्का सेजल

फिल्म का टाइटल इन्सपायर्ड है मेग रयान और बिली क्रिस्टल की फिल्म ‘व्हेन हैरी मेट सैली’ से

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 09, 2017 12:08 PM IST | Updated On: Jun 09, 2017 05:36 PM IST

फर्स्टलुक: ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख बने हैरी, अनुष्का सेजल

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. इस पोस्टर को शाहरुख और अनुष्का ने ही अपने ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है. ये फिल्म 4 अगस्त को बड़े पर्दे पर आएगी.

काफी लंबे वक्त से टाइटल के चक्कर में फंसी निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म का नाम पोस्टर के साथ रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का नाम है ‘जब हैरी मेट सेजल’.

इस फिल्म से शाहरुख और अनुष्का एक साथ फिर बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. इस पोस्टर को शाहरुख और अनुष्का ने अपने ही ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इस फिल्म की रिलीज की तारीख 4 अगस्त बताई है.

Jab Harry Met Sejal Poster

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म के टाइटल के लिए ‘रहनुमा’ उनकी पहली च्वाइस थी, लेकिन ये एक उर्दू नाम था और दूसरा च्वाइस था ‘रौला’ जो कि पंजाबी में था. वो लोग एक ऐसे नाम की तलाश में थे जो कि हिंदी में हो. इसलिए उन्होंने ‘जब हैरी मेट सेजल’ के नाम पर मुहर लगा दी है.

फिल्म का टाइटल इन्सपायर्ड है मेग रयान और बिली क्रिस्टल की फिल्म ‘व्हेन हैरी मेट सैली’ से. इस फिल्म में शाहरुख हैरी का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक पंजाबी गाइड है जबकि अनुष्का सेजल का, जो कि एक गुजराती लड़की का किरदार प्ले कर रही हैं.

शाहरुख के साथ अनुष्का की ये तीसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा एवेलिन शर्मा, सयानी गुप्ता और चंदन रॉय सान्याल भी हैं.

शाहरुख इस फिल्म में पंजाबी लड़के का रोल निभा रहे हैं जबकि अनुष्का गुजराती कुड़ी बनी हैं

शाहरुख इस फिल्म में पंजाबी लड़के का रोल निभा रहे हैं जबकि अनुष्का गुजराती कुड़ी बनी हैं

इस फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली और इम्तियाज अली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के गीतों को संगीतबद्ध किया है संगीतकार प्रीतम ने. फिल्म की शूटिंग बूडापेस्ट, प्राग और भारत में हुई है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi