S M L

अजान विवाद: फतवे के खिलाफ सोनू निगम ने सिर मुंडवाया

सोनू निगम ने कहा, धर्म के नाम पर शोर मचाना गुंडागर्दी है.

FP Staff | Published On: Apr 19, 2017 02:21 PM IST | Updated On: Apr 19, 2017 03:44 PM IST

अजान विवाद: फतवे के खिलाफ सोनू निगम ने सिर मुंडवाया

सोनू निगम ने अजान पर ट्वीट विवाद को एक और कदम आगे बढ़ाते हुए अपना सिर मुंडवा लिया. एक मुस्लिम नेता द्वारा फतवा जारी करने और सर मुंडवाने को लेकर इनाम की घोषणा किए जाने पर सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिर मुंडवाने का एलान किया.

इसके लिए मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम को भी बुलाया. उन्होंने कहा कि यह कोई विरोध नहीं है बल्कि मैं लोगों को यह बताना चाहता हूं कि एक मुस्लिम भाई मेरे बाल काट रहा है.

एक मुस्लिम नेता ने कहा था कि जो सोनू निगम का सिर मुंडेगा उसे वह 1 लाख का इनाम देंगे.

SONU NIGAM

अजान वाले बयान पर पैदा हुए विवाद को लेकर अपनी सफाई पेश करते हुए बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने कहा, 'मैंने मंदिर और गुरुद्वारे की बात भी कही थी. मेरा मानना है कि लाउडस्पीकर धार्मिक स्थलों पर नहीं होने चाहिए. मेरे आसपास बहुत से मुस्लिम लोग हैं, मैं मुस्लिम विरोधी नहीं हूं, मेरे बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है.'

SONU

उन्होंने आगे कहा कि धर्म के नाम पर शोर मचाना गुंडागर्दी है. वह पूरी तरह से धर्मनिरपेक्ष हैं. इस देश में न जाने क्या हो रहा है, कोई भी किसी के खिलाफ फतवा जारी कर देता है.

ये भी पढ़ें: सोनू के ट्वीट पर भड़का बॉलीवुड

ये है मामला

दरअसल सोनू निगम ने 17 अप्रैल को ट्वीट किए जिनमें उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे रोज सुबह 5 बजे अजान के शोर से उठाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: खुदा के बंदो, भगवान के प्यारो, हमें बख्श दो

सोनू ने गुरुद्वारों और मंदिरों में भी लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़े किए थे. सोनू ने ट्वीट कर कहा था कि वो मुस्लिम नहीं हैं, फिर भी उनको अजान सुनकर उठना पड़ता है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi