S M L

अंकित गेरा ने रुपल त्यागी और अदा खान के साथ अफेयर पर किया खुलासा

मैंने कभी रुपल त्यागी को डेट नहीं किया, अदा खान के साथ मैं सीरियस रिलेशनशिप में था: अंकित गेरा

Rajni Ashish | Published On: Jul 11, 2017 09:19 AM IST | Updated On: Jul 11, 2017 12:29 PM IST

0
अंकित गेरा ने रुपल त्यागी और अदा खान के साथ अफेयर पर किया खुलासा

एंड टीवी के शो 'अग्निफेरा' में मेल लीड के तौर दिखाई दे रहे एक्टर अंकित गेरा पिछले काफी समय से अपने अफेयर के किस्सों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं.

Agnifera-actors-in-Agra

अंकित का नाम जी टीवी के शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' की उनकी को-स्टार रुपल त्यागी और 'नागिन' फेम की अदाकारा अदा खान के साथ ब्रेकअप की वजह से लाइमलाइट में आ गया था.

20-Ankit-Roopal

UuDtLrCb

बताया जाता है कि अंकित अदा और रुपल दोनों को एक ही वक्त पर डेट कर रहे थे.

जब अंकित के टू-टाइमिंग का खुलासा हुआ तब उनका दोनों ही एक्ट्रेसेस के साथ ब्रेकअप हो गया.

maxresdefault

यहां तक रुपल ने पब्लिक्ली अंकित पर उनके और अदा के साथ टू-टाइमिंग करने का बड़ा इल्जाम लगाया था.

अंकित ने अफेयर पर किया बड़ा खुलासा

ankit-gera-roopal-2

अब अंकित ने एक अपने लव अफेयर पर एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए रुपल के साथ अफेयर से साफ इनकार किया लेकिन उन्होंने अदा के साथ प्यार कि बात को स्वीकार किया.

अंकित ने कहा "मेरे और रुपल के बीच जो भी समस्या हुई है, वह अब अतीत में है. मेरी तरफ से कुछ भी नहीं था. मैंने कभी उसे डेट नही किया. हम दोनों एक शो के लिए काम करते हुए अच्छे दोस्त बन गए. रुपल ने मेरे बारे में लगातार उल्टी सीधी बातें बोली लेकिन मैं फ्रेंडशिप की रेस्पेक्ट करते हुए हमेशा चुप रहा'.

अदा के साथ मैं सीरियस रिलेशन में था

ankit gera and adda

अंकित ने हालांकि अदा खान के साथ अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करते हुए कहा कि, 'अदा के साथ में मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में था. वो एक बहुत बहुत अच्छी लड़की है.उसके साथ गुजारे चार सालों का मैं सम्मान करता हूं और उन्हें अपनी यादों में मैंने सजा कर रखा है. मैं उसके भविष्य के लिए तहेदिल से शुभकामनायें देता हूं "

adaa6

जब पूछा गया कि क्या वो अपने एक्स-गर्लफ्रेंड्स के संपर्क में है, तो अंकित ने कहा, "अदा और मेरे कई कॉमन फ्रेंड्स हैं. इसलिए अक्सर दोस्तों की पार्टीज में एक दूसरे से मिलते हैं. हमारे बीच कोई हार्ड फीलिंग्स नही हैं. हम अभी भी एक-दूसरे से बात करते हैं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi