S M L

Revealed : कपिल शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, अक्सर करते हैं सुनील ग्रोवर से बातें

एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि, 'जब भी मेरा मन करता है मैं सुनील ग्रोवर को कॉल करके उनसे बात कर लेता हूं, ऐसी कोई बात नहीं है कि हम बात बात नहीं करते

Rajni Ashish Updated On: Aug 19, 2017 10:04 PM IST

0
Revealed : कपिल शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, अक्सर करते हैं सुनील ग्रोवर से बातें

स्टार कॉमेडियन आजकल लगातार खबरों में रहते हैं. हालांकि सुनील ग्रोवर से मार्च में फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद कपिल शर्मा लगातार गलत कारणों से ही न्यूज हेडलाइंस में रहे हैं. जहां पिछले काफी वक्त से कपिल के शो पर मेहमानों के आने के बाद शूट कैंसिल होने की वजह से उन्होंने सुर्खियां बनाई लेकिन कपिल ने अब तक कभी भी खुलकर इन खबरों पर बात नहीं की.

sunil vs kapil

कपिल ने दी खबरों पर सफाई

kapil123_0_0_0_0_0_1456920211_725x725

कपिल ने पहली बार एक इंटरव्यू में अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि उनसे जुड़ी अफवाहों को कौन हवा देता है? कपिल कहते हैं कि “अब मैं रियेक्ट नहीं करता. कुछ लोग हैं, पता नहीं कौन, क्या चाहते हैं, क्यों कर रहे हैं ये ? लेकिन अब मैं क्या रियेक्ट करूं ?

सेट पर तबियत खराब होने और बेहोश होने कि खबरों पर कपिल ने कहा कि, "वैसे अब मैं ठीक हूं, मैं बहुत ज्यादा सेंसिटिव हूं, बहुत ज्यादा सोच लेता हूं, शायद उसी वजह से हुआ..वर्क स्ट्रेस ही बहुत था पिछले दिनों..".

टीआरपी का कोई प्रेशर नहीं है 

kapil 1002

'द कपिल शर्मा शो' से सुनील ग्रोवर के जाने के बाद टीआरपी गिरने की खबर पर सफाई देते हुए कपिल ने कहा कि, “हमेशा जब भी आईपीएल शुरू होता है तो टीआरपी ड्राप होती है लेकिन मुझे उस वजह से कभी प्रेशर फील नहीं हुआ क्योंकि मुझे चैनल ने कभी कुछ कहा नहीं बस यही है कि जो भी हुआ वो क्यों हुआ वो दिमाग में आदमी सोचने लगता है".

सुनील से अक्सर बात कर लेता हूं

KAPIL SUNIL

कपिल ने हाल ही में सुनील ग्रोवर को उनके बर्थडे पर विश किया जिसका सुनील ने भी जवाब दिया था. ऐसे में कपिल से जब पूछा गया कि दोनों के बीच रिश्ते सुधर गए हैं ? तो कपिल ने जवाब देते हुए कहा कि “मैं तो हमेशा फोन कर लेता हूं जब भी मेरा मन करता है. कोई ऐसे बात नहीं है कि बातचीत बंद है".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi