S M L

कंगना के आरोपों पर ऋतिक की ढाल बनींं सुजैन⁠⁠⁠⁠

ऋतिक रोशन पर कंगना रनौत ने नेशनल टीवी पर ढेरों आरोप लगाए हैं

Akash Jaiswal Updated On: Sep 04, 2017 10:49 AM IST

0
कंगना के आरोपों पर ऋतिक की ढाल बनींं सुजैन⁠⁠⁠⁠

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद एक बार फिर से गरमाने लगा है. हाल ही में फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के लिए एक न्यूज चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर ऋतिक के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. कंगना ने ऋतिक पर कई सारे आरोप ही नहीं लगाए बल्कि उनका मजाक भी उड़ाया.

इस बात से गुस्साई सुजैन ने कंगना को ट्विटर पर जवाब दिया है. सुजैन ने ऋतिक के साथे क फोटो पोस्ट करके लिखा, किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके."

जाहिर सी बात है कि सुजैन को कंगना द्वारा लगाए गए आरोप नागवार गुजरी है और वो ऋतिक के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं सुनना चाहती हैं.

ऋतिक और सुजैन का भले ही तलाक हो गया हो पर आज भी वें दोनों किसी पति-पत्नी से कम नहीं. ये दोनों अक्सर अपने बच्चों का साथ मिलकर अच्छा ख्याल रखते हैं. ये दोनों डाइवोर्स के बाद भी साथ में कई बार पार्टी और वेकेशन्स पर स्पॉट किये गए हैं.

I am Eve and this is the big apple #suzqsheartmonsters #summeradven2017

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

Happy troopers #easylikesundaymorning

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

इनके बीच की नजदीकियों को देखकर तो ये भी कहा जाने लगा कि ये एक्स-कपल जल्द ही बीतीं बातें भुलाकर फिर से शादी के बंधन में बंध जाएगा.

आपको बता दें कि ऋतिक और कंगना का विवाद पिछले साल शुरू हुआ. एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने कंगना को ‘सिली एक्स’ कह दिया और फिर ये दोनों में जमकर झगड़ा हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि इन दोनों ने एक दूसरे को कोर्ट की नोटिस तक भेज दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi