S M L

Shocking: रेस्टोरेंट के गुंडों ने मीडियाकर्मियों को किया लहूलुहान

इस हादसे में दो मीडियाकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 08, 2017 01:32 PM IST

0
Shocking: रेस्टोरेंट के गुंडों ने मीडियाकर्मियों को किया लहूलुहान

बीती रात शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के बेस्टीयन होटल में डिनर करने पहुंची. इस बात की खबर पाते ही मीडिया फोटोग्राफर्स होटल के बाहर शिल्पा और उनके पति को स्नेप करने के लिए पहुंच गए. इस कपल के बाहर आते ही मीडियाकर्मियों ने शांतिपूर्वक उनकी फोटोज खींचना शुरू कर दी.

शिल्पा ने भी मीडिया के लिए रुक कर पोज किया और वहां से फिर अपनी में बैठ कर रवाना हो गई. शिल्पा के वहां से जाते ही उनके दो बॉडीगार्ड्स मीडिया फोटोग्राफर्स पर बरस पड़े. ये दोनों मीडिया से हाथापाई पर उतर आए. इन्होंने सोनू और हिमांशु शिंदे नामके फोटोग्राफर्स को मौके पर ही जमकर पीट दिया.

इन दोनों ही बॉडीगार्ड्स की हरकत देखकर वहां मौजूद लोग भी चौंक गए. बॉडीगौर्ड्स द्वारा किए गए हमले से दोनों मीडियाकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

दुख की बात ये भी है कि पीड़ित ने जब पुलिस कण्ट्रोल रूम 100 नंबर पर डायल किया तब फोन उठाने पर भी वहां से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद जब बेस्टीयन होटल के मालिक को इस बात की खबर लगी तब उन्होंने पुलिस को कॉल करके बुलाया जिसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची.

ये पूरा हादसा कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से मीडिया की सुरक्षा अब भी खतरे में है.

इस मामले में बेस्टीयन होटल ने अपनी ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा, “हमारे होटल के बाहर हुए हादसे से हम शॉक्ड हैं और इस बात से हम बेहद दुखी हैं. हमारे यहां अक्सर सेलिब्रिटीज और अन्य मेहमान आते रहते हैं और ये हमेशा से सुखद अनुभव रहा है. बीती रात हुए हादसे में शामिल बाउंसर्स टफ सिक्यूरिटी के थे जिन्होंने हमारे होटल के लिए एक्सटर्नल वेंडर्स द्वारा हायर किया गया था. हमेशा की तरह सिक्यूरिटी एजेंसी अपने कर्मचारी हमारे लिए असाइन करती है. जब ये हादसा हुआ तब हमारे होटल के सभी कर्मचारी और मैनेजमेंट होटल के दूसरे माले पर था. ये हादसा होने के बाद हमें इसकी भनक लगी. हमने सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा.”

आगे उन्होंने कहा, “जैसे ही हमें इस बात की खबर लगी हमने स्थिति को कण्ट्रोल करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है. हम आज ही अपनी सिक्यूरिटी एजेंसी को बदल रहे हैं क्योंकि हम आगे चलकर ऐसा कोई भी हादसा नहीं चाहते. हम मीडिया से भी इस हादसे के लिए माफी मांगते हैं. हम सभी जानकारी को इकठ्ठा कर रहे हैं ताकि हम पीड़ितों की सहायता कर सके और हम उनके मेडिकल बिल्स को भी चुकाने को तैयार हैं.”

ये पहली बार नहीं है जब इस तरह से मीडिया पर फिल्मस्टार्स के बॉडीगार्ड्स ने हमला किया है. इससे पहले भी कई मामले ऐसा आए हैं जहां अपना काम करना पहुंची मीडिया को बाउंसर्स का शिकार होना पड़ा है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi