S M L

Bigg Boss Video : अर्शी खान की मेहजबीं और सपना से हुई भयंकर लड़ाई, सपना ने कहा पंहुचा दूंगी हॉस्पिटल

अर्शी की मेहजबीं और सपना से जबरदस्त तकरार हुई है

Rajni Ashish Updated On: Oct 12, 2017 06:04 PM IST

0
Bigg Boss Video : अर्शी खान की मेहजबीं और सपना से हुई भयंकर लड़ाई, सपना ने कहा पंहुचा दूंगी हॉस्पिटल

कलर्स के कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे रियलिटी शो बिग बॉस 11 में दिन ब दिन लड़ाई झगड़ा और बवाल बढ़ता जा रहा है. जहां वीकेंड के वॉर में सलमान खान का पारा घर के सभी बवालिया कंटेस्टेंट्स पर चढ़ा हुआ दिखाई दिया और सलमान ने प्रियांक शर्मा को मारपीट करने की वजह से घर से बाहर कर दिया था. वहीं अर्शी से लेकर जुबैर खान को खूब लताड़ा था. वहीं घर के बाकी सदस्यों को भी बिग बॉस हाउस में अब कायदे से रहने की हिदायत दी थी. लेकिन लगता है सलमान की घुड़की का असर कंटेस्टेंट्स पर नहीं पड़ा है.

मेहजबीं और अर्शी में हुई जमकर तू-तू मैं-मैं

अर्शी और मेहजबीं के बीच में बिग बॉस हाउस में उस वक्त जबरदस्त लड़ाई हो गई जब घर के सदस्य किचन एरिया में सुबह का नाश्ता बना रहे थे. इस बीच अर्शी जो टास्क में हितेन की रानी बानी हुई हैं, वो नाश्ता बना रहे सदस्यों को डिस्टर्ब करने लगी. जिसके बाद मेहजबीं का गुस्सा फूट पड़ा. इसके बाद मेहजबीं और अर्शी के बीच भयंकर तकरार घर के बाकी सदस्यों के सामने हुई. अर्शी ने मेहजबीं को इसके बाद कह दिया कि 'आपका दिमाग खराब हो गया है. आप पागल हो गए हो'. इतना सुनना था कि मेहजबीं का जैसे पारा एकदम से चढ़ गया और अर्शी को उन्होंने धमकी भरे लहजे में कह दिया कि 'तुझे तेरी औकात दिखा दूंगी'. आप यहां नीचे अर्शी और मेहजबीं की जबरदस्त लड़ाई को देख सकते हैं.

सपना ने अर्शी को अस्पताल पहुंचने की धमकी दे डाली

अर्शी जहां बिग बॉस हाउस में लोगों के बीच लड़ाई करवाने के काम में जुटी रहती हैं अब वो अपने ही गेम में फंसती गई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्शी और सपना चौधरी के बीच में जबरदस्त कैट फाइट हुई. सपना और अर्शी की बहस शादी के टॉपिक से शुरु होती है. अर्शी ने सपना के साथ तकरार के वक्त उन्हें ‘नाचने वाली’ कह दिया. अर्शी की इस बात को सुनकर सपना का खून खौल गया और इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई. वहीं गुस्से में आकर सपना ने अर्शी से और बाकी कंटेस्टेंट्स से कहा कि वह अर्शी की इस हरकत के लिए उन्हें मार देंगी और अस्पताल पहुंचा देंगी. दरअसल, घर में कंटेस्टेंट्स के बीच बातचीत हो रही थी. तभी अर्शी ने कहा कि हितेन मुझे अपनी रानी बनाएगा और हमारी शादी भी होगी. इस पर सपना ने कहा, सही है जिनकी असली में शादी नहीं हो सकती बढ़िया है नकली में हो जाए. इस पर अर्शी ने कहा, तो क्या जगह-जगह नाचने वालों की शादी होगी. बस फिर क्या था सपना अर्शी के कमेंट से इतना नाराज हो गईं कि उन्होंने अर्शी को परेशान करने की ठान ली.सपना ने कहा, अर्शी ने मुझे नाचने वाली कहा, अब तो इसे मैं हॉस्पिटल पहुंचाकर रहूंगी. वहीं अर्शी ने सपना पर मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं.

अर्शी और शिल्पा में किसकी होगी जीत ?

बिग बॉस के घर में इन दिनों आप देख रहे हैं कि सभी कंटेस्टेंट्स को एक लग्जरी बजट टॉस्क ‘राजा रानी की कहानी’ दिया गया है. इस टास्क में हितेन राजा वहीं शिल्पा शिंदे और अर्शी खान उनकी दो रानियां बनी हुई दिखाई दे रही हैं. शिल्पा और अर्शी के बीच बाकी सदस्यों को दास और दासियों के तौर पर बांट दिया गया. दोनों रानियों को टीमें दी गई है जो उनका ख्याल रखेंगे और साथ ही घर के बाहर रखे ईट से दीवार बनानी है और विरोधी टीम इसे तोड़ भी सकती है. आपको बता दें कि यह टॉस्क काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी के आधार पर घर को कैप्टन मिलने वाला है. बता दें कि हितेन की जो दोनों रानियां है, उनमें से एक बुरी रानी है और दूसरी रानी अच्छी है. हितेन को अपनी सूझबूझ से सही और अच्छी रानी का पता लगाना है. अब अगर हितेन ने अच्छी रानी को पहचान लिया तो हितेन घर के कैप्टन बनने के दावेदार बन जाएंगे. साथ ही अगर ऐसा नहीं हुआ तो बुरी रानी कैप्टेंसी की दावेदार बन जाएगी. अब देखना होगा कि आखिर किस रानी की जीत होगी आज रात पता चलेगा कि शिल्पा और अर्शी में से किसकी टीम जीतती है. वैसे पहले हिस्से में अर्शी की टीम जीतेगी जिसका वीडियो आप यहां नीचे देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi