S M L

ऋतिक-सुजैन का हुआ पैचअप? बर्थडे पार्टी पर दिखे साथ

ऋतिक ने सुजैन और रोशन परिवार के साथ मनाया बर्थडे, कई बार एक साथ कर चुके हैं पार्टी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 11, 2017 12:00 PM IST

0
ऋतिक-सुजैन का हुआ पैचअप? बर्थडे पार्टी पर दिखे साथ

क्या सुजैन ने ऋतिक रोशन से अपने गिले शिकवे दूर कर लिए हैं? अगर इस सवाल का जवाब 'हां' है, तो नए साल पर ये ऋतिक के फैन्स के लिए काबिल के सुपरहिट होने से ज्यादा बड़ी खबर है.

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में ऋतिक ने अपना जन्मदिन पूरे परिवार के साथ मनाया. ऋतिक को अपने ‘परिवार’ के साथ देखकर बिल्कुल ऐसा लगा मानो जैसे ऋतिक का कभी तलाक हुआ ही नहीं था.

सफेद ड्रेस में ऋतिक के साथ सुजैन की बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल वैसी ही थी जैसी उनकी शादी के दिनों के दौरान हुआ करती थी. ऋतिक ने भी जो टी-शर्ट पहन रखी थी उस पर ऊपर लिखा था ‘लव’ और नीचे ‘पीस’.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन बोले, ‘आध्यात्मिक’ नहीं पर ‘अंधविश्वासी’ हूं

ऋतिक की फिल्म काबिल को रिलीज होने में अब सिर्फ पंद्रह दिन का वक्त बचा है. ऐसे में उन्होंने इस मौके को अपनी फिल्म के प्रमोशन के ईवेंट की तरह बिल्कुल भी नहीं मनाया जैसा कि कई बॉलीवुड स्टार्स करते हैं. वो एक फैमिली मैन की तरह सुजैन के साथ नजर आए. उनके दोनों बेटे भी जन्मदिन पर काफी खुश नजर आ रहे थे. ऋतिक खुद गाड़ी चलाकर पार्टी के लिए पहुंचे. इस कार में सुजैन ऋतिक के साथ ही आई थीं.

पार्टी में पिता राकेश रोशन ने भी पूरे परिवार के साथ शिरकत की. रोशन फैमली की तरफ से चाचा राजेश रोशन और उनका परिवार भी आया तो सुजैन की फैमिली की तरफ से जाएद खान पार्टी में शामिल हुए.

ऋतिक के जन्मदिन पर अगर ये सुजैन के साथ उनका रीयूनियन था तो उनके फैन्स को इससे बड़ी खुशी मिलेगी. ऋतिक के अकेलेपन से उनके फैंस में गहरी निराशा है.

पिछला साल उनके लिए पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही पहलुओं से अच्छा नहीं गया था. उनकी फिल्म मोहनजोदड़ो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी तो कंगना के साथ हुए झगड़े का बुरा स्वाद भी ऋतिक ने पिछले साल ही चखा.

ऐसे में ऋतिक को अब एक बड़ी हिट के साथ सुजैन के साथ की भी जरूरत है लेकिन सवाल ये है कि क्या सुजैन ऋतिक से गिले शिकवे भुलाकर फिर से उनके साथ आने पर विचार कर रही हैं? नए साल के जश्न के मौके पर सुजैन दुबई में भी ऋतिक के साथ थीं और अब फिर से ये साथ ऋतिक के लिए साथी की तलाश पर खत्म हो तो अलगाव की इस कहानी की हैप्पी एंडिग हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi