S M L

LEAKED : 2 खिलाड़ी-1 हसीना, खतरों के खिलाड़ी के फाइनल में पहुंचे

अभी शो का टेलिकास्ट नहीं हुआ है लेकिन हम आपके लिए ले आए हैं फाइनलिस्ट के नाम

Rajni Ashish Updated On: Jun 27, 2017 09:27 PM IST

0
LEAKED : 2 खिलाड़ी-1 हसीना, खतरों के खिलाड़ी के फाइनल में पहुंचे

कलर्स का खतरों और एक्शन से लबरेज रोमांचक रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' भले ही अभी ऑन-एयर ना हुआ हो. लेकिन स्पेन में ये रियलिटी शो अपने अंतिम पड़ाव पर है और इस सीजन को अपने तीन फाइनलिस्ट मिल चुके हैं.

सूत्रों के मुताबिक 'पेन इन स्पेन' थीम से शुरू हुए 'खतरों के खिलाड़ी 8' के खतरनाक टास्क के कड़ियों को पार कर और अपने डर पर विजय पाकर दो खिलाड़ी रवि दुबे, शांतनु माहेश्वरी और एक हसीना हिना खान फिनाले में पहुंच गए हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 8' लांच पर ही इसके होस्ट के तौर पर वापसी कर रहे रोहित शेट्टी ने एलान कर दिया था कि इस बार का ये मुकाबला रोमांचक और अप्रत्याशित होने वाला है. रोहित के कहे अनुसार ही शो में शांतनु,रवि और हिना का शो के फिनाले में पहुंचना वाकई अप्रत्याशित है.

WhatsApp-Image-2017-05-09-at-7.59.14-PM

हैरान करने वाली है फिनाले की कंटेस्टेंट्स की लिस्ट 

शांतनु से फिर भी दर्शकों को उम्मीदें थी, लेकिन गीता फोगाट जैसी मजबूत कंटेस्टेंट के रहते हिना खान का फिनाले में पहुंचना हैरत में डालता है. वैसे इस शो से पहले ही हिना ने अपने ऊपर मेनहत करना शुरू कर दिया था.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना के सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का गवाह हैं कि वो 'खतरों का खिलाड़ी' के लिए जिम में घंटों पसीना बहाया करती थीं.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वहीं रवि दुबे ने खुद ये एडमिट किया था कि उन्होंने स्कूल या कॉलेज में कभी कोई भी स्पोर्ट्स नहीं खेला है. ऐसे में उनके शो के फिनाले में पहुंचने की उम्मीद किसी को भी नहीं थी.

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

हालांकि इस शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस में रित्विक धंजानी और करण वाही ने कहा था कि रवि स्पोर्ट्स वगैरह में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेते हैं लेकिन वह मानसिक रुप से काफी मजबूत है. रवि की अंदरूनी मजबूती ने ही उनको शो के फिनाले में ला खड़ा किया है.

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

अब इन तीनों में आखरी पड़ाव में जो अपने डर से जीत जाएगा वही होगा असली खतरों का खिलाड़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi