S M L

हिना खान ने स्पेन में अजगर को बनाया 'गहना'

हिना ने डेयर डेविल एक्ट दिखते हुए स्पेन में अजगर को गले में लपेट कर फोटो क्लिक करवाई है.हिना के अलावा रवि दुबे ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

Rajni Ashish | Published On: Jun 06, 2017 03:21 PM IST | Updated On: Jun 06, 2017 03:21 PM IST

0
हिना खान ने स्पेन में अजगर को बनाया 'गहना'

खतरों और एक्शन से लबरेज कलर्स के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में लगता है कंटेस्टेंट खतरों से खेलने के शौकीन बनते जा रहे हैं तभी तो टास्क के बाहर भी ये लोग खतरा मोल लेने से बाज नहीं आ रहे हैं.

टीवी इंडस्ट्री की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान और हैंडसम हंक रवि दुबे ने स्पेन में कुछ ऐसा ही कारनामा किया है.हिना और रवि ने एक खतरनाक से भारी भरकम अजगर को अपने गले से ऐसे लपेटा हुआ है जैसे ये उनका कोई खास दोस्त हो.

हिना ने अजगर के साथ पिक्चर शेयर कि खूबसूरत हीना खान ने बेहद ही डरावने विशालकाय सर्प के साथ बेहद ही सहज अंदाज में पिक्चर क्लिक करवायी है जिसे उन्होंने अपने फैंस के लिए अपने सोशल हैंडल इंटाग्राम पर भी पोस्ट किया है.

हिना ने अपने गले इस सांप को ऐसे लिपटाया हुआ है मानो ये सांप नहीं उनके गले का कोई एक्सेसरी ही हो. हिना ने इस पिक्चर के साथ लिख ये कैप्शन भी

'इसके बारे में क्या खयाल है'

आप भी देखिये हिना की खतरनाक अजगर के साथ ये पिक्चर

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

रवि दुबे ने अजगर से दोस्ती की जहाँ एक तरफ खूबसूरत हिना खान ने डरावने अजगर को अपने गले से लपेटा हुआ था तो वहीं 'जमाई राजा' रवि दुबे भी कहां पीछे रहने वाले थे.

रवि ने तो इस अजगर के साथ दोस्ती तक कर डाली और अपने गले में विशालकाय अजगर को माला की तरह पहने रवि ने, अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा 'स्पेन में नए दोस्त बनाना'

आप भी देखिये रवि के साथ उनके नए दोस्त की ये पिक्चर

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi