विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Box Office Collection: ‘सिमरन’ ने कमाई के मामले में ‘लखनऊ सेंट्रल’ को पछाड़ा

पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का बिजनेस

Akash Jaiswal Updated On: Sep 18, 2017 03:24 PM IST

0
Box Office Collection: ‘सिमरन’ ने कमाई के मामले में ‘लखनऊ सेंट्रल’ को पछाड़ा

कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन ने अपने तीसरें दिन पर 3.75 करोड़ की कमाई की है. शनिवार को फिल्म ने जहां 3.50 करोड़ कमाए वहीं पहले दिन शुक्रवार को 2.50 करोड़ की कमाई हुई. देखा जाए तो फिल्म ने प्रति दिन अपने कमाई में बढ़ोतरी दिखाई है. इस फिल्म की पहले वीक की कलेक्शन अब 9.75 करोड़ रूपए है.

वहीं फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ ने रविवार को 3.56 करोड़ रूपए कमाए. इस फिल्म ने दूसरे दिन पर 2.82 करोड़ बटोरे थे तो वहीं पहले दिन पर 2.04 करोड़ रूपए कमाए. इस फिल्म की टोटल इनकम अब 8.42 करोड़ रूपए है.

अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘डैडी’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकामियाब रही. इस फिल्म के रिलीज के पहले इसे लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा था लेकिन अब इस फिल्म को लेकर चर्चा भी शांत हो गई है. फिल्म ने जहां पहले वीक में 7 करोड़ कमाए वहीं दूसरे वीक में मात्र 60 लाख रूपए कमाए. फिल्म की टोटल इनकम 7.60 करोड़ है.

Arjun Rampal

ये बात साफ है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘सिमरन और ‘लखनऊ सेंट्रल’ के सामने नहीं टिक पाई है.

poster boys

इसके बाद सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ ने फर्स्ट वीक में जहां 11 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे वीक में शुक्रवार को 25 लाख, शनिवार को 40 लाख और रविवार को 60 लाख रूपए बटोरे. फिल्म ने कुलमिलाकर 12.25 करोड़ का व्यापार किया.

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ ने तीन हफ्तों में अब तक 39 करोड़ का बिजनेस किया है.

पिछले महीने रिलीज हुई मिलन लूथरिया की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई है. इस फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर मात्र 65 करोड़ बना पाई है.

Baadshaho film poster

Baadshaho film poster

पर इन सबमें अशीम अहलूवालिया की फिल्म ‘डैडी’ ने सबसे खराब प्रदर्शन दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi