S M L

First Look: ‘मेरे रश्के कमर’ में रोमांस करेंगे अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज

‘बादशाहों’ का सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’ से अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की एक झलक देखने को मिली है

Akash Jaiswal | Published On: Jul 13, 2017 12:30 PM IST | Updated On: Jul 13, 2017 02:38 PM IST

0
First Look: ‘मेरे रश्के कमर’ में रोमांस करेंगे अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज

फिल्म ‘बादशाहो’ का सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’ से अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज का लुक जारी किया गया है. मीडिया में आए इस फोटो में अजय और इलियाना एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं. यहां अजय ने हाथ में बंदूक भी पकड़ी हुई है.

दरअसल, फिल्म का सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’ मशहूर सूफी कव्वाली गायक नुसरत फतेह अली खान ने कंपोज किया और गाया था. अब इस गाने को ‘बादशाहो’ के मेकर्स ने इस फिल्म के लिए रीक्रिएट किया है. ये रहा नुसरत का गाया हुआ ओरिजिनल ट्रैक.

बॉलीवुड में पुराने गानों को रीमेक करके दर्शकों को लुभाने का ट्रेंड चल रहा है. अब तक ऐसे कई गाने हैं जिन्हें रीमेक करके फिल्म मेकर्स ने म्यूजिक के लिए खूब सुर्खियां बटोरी. पर कई बार ऐसा भी हुआ है कि ओरिजिनल ट्रैक में छेड़छाड़ करने के बाद ऑडियंस को नया ट्रैक पसंद नहीं आया है और उन्हें  इसके लिए लोगों से कड़ी निंदा भी सहनी पड़ी है.

फिल्म ‘बादशाहो’ का ये सूफी गाना 14 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इस गाने की शूटिंग बीकानेर, जोधपुर और जैसलमेर में की गई है.

‘बादशाहो’ को मिलन लुथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा विद्युत जामवाल, इमरान हाश्मी, ईशा गुप्ता ने भी काम किया हैं. ये फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi