S M L

OMG : 'देवांशी' फेम हेली शाह की कार हुई चोरी, सीसीटीवी में चोरी की वारदात हुई कैद

'देवांशी' की मुख्य अदाकारा हेली शाह की सोसाइटी से उनकी कार को तीन चोरों ने चुरा लिया

Rajni Ashish Updated On: Aug 26, 2017 11:11 AM IST

0
OMG : 'देवांशी' फेम हेली शाह की कार हुई चोरी, सीसीटीवी में चोरी की वारदात हुई कैद

कलर्स टीवी के शो 'देवांशी' की मुख्य अदाकारा हेली शाह की कार उनकी ही सोसाइटी से चोरों ने चुरा ली है. खास बात ये है कि चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. हेली शाह ने कार चोरी का मामला मीरा रोड के कनकिया पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है. . पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है.

तीन चोरों ने दिया चोरी को अंजाम

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला है कि तीन चोरों की टोली एक बड़ी कार में सवार होकर चोरी करने पहुंची थी. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस हेली अपने परिवार के साथ मुंबई से सटे मीरा-भायंदर के पूनम कॉम्पलेक्स में रहती हैं.वहीं उनकी कार भी पार्क होती है. इसी पार्किंग से उनकी कार को चोरों ने गायब कर दिया.

हेली ने बताया कि, जब वो सुबह उठकर देखी तो कार उस जगह पर नहीं थी, जहां उन्होंने पार्क की थी। उन्होंने फौरन सीसीटीवी की जांच की. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि तीन चोर सुबह 3 बजकर 20 मिनट पर एक कार से आते हैं और सड़क किनारे की पार्किंग में खड़ी कार के पास जाकर उसका दरवाजा खोलते हैं.जैसे ही दरवाजा खुलता है वो लोग अपनी कार में बैठ कर घटना स्थल से चले जाते है, कुछ समय बाद वापस घटना स्थल पर आते है और पार्किंग में खड़ी कार को स्टार्ट कर अपने साथ ले जाते हैं.

पुलिस ने हेली आश्वासन दिया है कि जल्द ही वो चोरों को को पकड़ लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi