S M L

दिल से दिल तक: सिद्धार्थ शुक्ला-रशमी देसाई के बीच सेट पर हुई तू-तू,मैं मैं

सिद्धार्थ शुक्ल और रश्मि देसाई के बीच उनके शो के सेट पर कोल्ड वॉर कि कहबर आ रही है

Rajni Ashish | Published On: Jun 29, 2017 11:06 PM IST | Updated On: Jun 29, 2017 11:06 PM IST

0
दिल से दिल तक: सिद्धार्थ शुक्ला-रशमी देसाई के बीच सेट पर हुई तू-तू,मैं मैं

टीवी शो के सेट्स से अकसर एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर और लड़ाई-झगडे की खबर आती रहती हैं. इंडस्ट्री वालों के लिए ये कोई नई बात नही है. लेकिन आम दर्शक जो अपने चहेते कलाकारों को अपना आदर्श मानते हैं उनको जब इनके इस पर्दे के पीछे की असलियत के बारे में पता चलता है तो दंग रह जाते हैं.

अब ताजा मामला कलर्स के टीवी शो 'दिल से दिल तक' के मेन लीडस् सिद्धार्थ शुक्ल और रश्मि देसाई के बीच सेट पर सबके सामने हुए झगड़े का है.

SIDS

सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ के इस शो के सेट से गैर पेशेवर और लापरवाह रवैय्ये की खबरें तो अक्सर आती रहती हैं.खबर तो ये भी है कि सिद्धार्थ सेट से गायब रहते हैं जिसकी वजह से शो के मेकर्स काफी परेशान हैं. अब बताया जा रहा है कि हाल ही में उनके और शो कि अभिनेत्री रश्मि देसाई के बीच जमकर बहस हुयी.

SIDF

इसके पहले भी सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने टैंट्रम्स को लेकर सुर्खियां बना दी थीं. कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि मुंबई के मीरा रोड में अपने शो के शूट के दौरान सिद्धार्थ ने प्रोडक्शन टीम को खूब भला बुरा सुना दिया था. यहां तक कि सिद्धार्थ की वजह से शूट ढाई घंटे तक रुका हुआ था.

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ को इस बात का बुरा लग गया था कि रश्मि देसाई को उनसे बड़ी वैनिटी वैन कैसे मिल गयी.इसके बाद सेट पर सिद्धार्थ ने खूब हो-हल्ला मचाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi