S M L

Revealed: ‘सिमरन’ के डायरेक्टर हंसल मेहता का खुलासा, ‘ट्विटर पर हूं एक्टिव’

हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिये अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव होने की जानकारी दी है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 19, 2017 05:58 PM IST

0
Revealed: ‘सिमरन’ के डायरेक्टर हंसल मेहता का खुलासा, ‘ट्विटर पर हूं एक्टिव’

फिल्म ‘सिमरन’ के बुरे प्रदर्शन को देखते हुए मीडिया में ये खबर फैलने लगी कि इसके डायरेक्टर हंसल मेहता ने फिल्म को मिली असफलता के कारण ट्विटर को गुडबाय कह दिया है. कहा जाने लगा कि हंसल इस फिल्म की फेलियर को सह नहीं पा रहे हैं और इसलिए वो इसकी चर्चा से दूर ही रहना चाहते हैं.

इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए हंसल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्टिव होने की पुष्टि की. हंसल ने ट्वीट करके लिखा, “ क्योंकि बहुत से लोग मेरे ट्विटर अकाउंट के डिलीट किये जाने को लेकर कयास लगा रहे हैं, ये रहा मैं.”

बाद में उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि ‘सिमरन’ को मिले हर तरह के रिस्पोंस से वो खुश हैं. उन्होंने कहा कि, “सिमरन को प्यार और आलोचनाओं के लिए मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं. ये एक असामान्य किरदार के बारे में एक अनकन्वेंशनल फिल्म है. मैं इसे लेकर बेहद गर्व महसूस कर रहा हूं.”

दरअसल, अपने पिछले इंटरव्यूज में हंसल ने मीडिया से कहा था कि वो रिजेक्शन से डरते हैं और ये हमेशा से ऐसे ही रहा है. इसलिए लोगों ने ये सोचना शुरू कर दिया कि ‘सिमरन’ के फ्लॉप होने पर हंसल अब कहीं गायब हो गए हैं.

‘सिमरन’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने में नाकामियाब रही. भले ही इस फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग को आलोचकों ने सराहा है वहीं इस फिल्म की कमजोर स्क्रिप्ट और स्टोरीलाइन के लिए इसे जमकर फटकार लगाईं.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी महज 12.06 करोड़ की कमाई की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi