S M L

हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना रिलीज: 'फिर भी तुमको चाहूंगा' है अगला हिट लव सॉन्ग

अरिजीत के गाए इस गाने में वो सारी खूबियां हैं जो एक लव सॉन्ग और अरिजीत नंबर में होती है.

FP Staff | Published On: Apr 18, 2017 12:40 PM IST | Updated On: Apr 18, 2017 12:40 PM IST

0
हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना रिलीज: 'फिर भी तुमको चाहूंगा' है अगला हिट लव सॉन्ग

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के पहले गाने बारिश की रिलीज के बाद अगला गाना भी रिलीज हो गया है. गाने का नाम है मैं फिर भी तुमको चाहूंगा.

दिलचस्प बात ये है कि प्रोड्यूसर्स को ये गाना तयशुदा रिलीज डेट से पहले रिलीज करनी पड़ी है क्योंकि फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. और फैंस के सब्र का फल मीठा निकला है. अरिजीत के गाए इस गाने में वो सारी खूबियां हैं जो एक लव सॉन्ग और अरिजीत नंबर में होती है, कैची लिरिक्स, खूबसूरत धुन और ढेर सारा प्यार.

श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर ये गाना शेयर करते हुए लिखा, ‘#PhirBhiTumkoChahunga #HalfGirlfriend #19thMay जहां किसी तरह की कोई लिमिट नहीं होती, वहां बिना शर्त प्यार होता है.’

गाने को अरिजीत सिंह और शाशा तिरूपति ने गाया है. संगीत मिथुन का है और इसे लिखा है मनोज मुंतशिर ने.

मुंतशिर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस गाने को लेकर कुछ दिलचस्प जानकारी शेयर की है. उन्होंने ये गाना 16 साल पहले अपने कश्मीर ट्रिप पर लिखा था. इतने सालों तक उन्होंने कभी इसे इस्तेमाल करने के बारे में नहीं सोचा था.

देश के बेस्टसेलिंग लेखक चेतन भगत के उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड पर बनी ये फिल्म 19 मई को थिएटर्स में आ रही है. चेतन भगत इस फिल्म के साथ पहली बार प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं. साथ ही शोभा कपूर, एकता कपूर और मोहित सूरी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है.

वीडियो देखें:

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi