S M L

जग्गा जासूस: रणबीर कपूर ने दिया गोविंदा को धोखा

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से बाहर निकाले जाने पर गोविंदा ने ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखाया

Akash Jaiswal | Published On: Jul 08, 2017 02:55 PM IST | Updated On: Jul 08, 2017 03:48 PM IST

0
जग्गा जासूस: रणबीर कपूर ने दिया गोविंदा को धोखा

गोविंदा अब अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में नजर नहीं आएंगे. मेकर्स ने फिल्म से गोविंदा के सीन्स को कट कर दिया है. इस बात से गोविंदा बहुत नाराज हैं. उन्होंने फिल्म में एक कैमियो किया था, जिसकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं.

Govinda

अब मेकर्स ने फिल्म से उनके सीन्स को चॉप करके उन्हें सीधे बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

इस बात पर अपनी नाराजगी जताने के लिए गोविंदा ने ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने 5 ट्वीट्स किए हैं जिसमें उन्होंने अपना दुख बयान किया.

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैंने कपूर फैमिली की काफी इज्जत की है. मैंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि वह मेरे सीनियर के बेटे हैं और मुझसे कहा गया कि मुझे स्क्रिप्ट दिया जाएगा.”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मुझसे कहा गया कि वे अपनी फिल्म साउथ अफ्रीका में सुनाएंगे और मैंने साइनिंग अमाउंट भी नहीं ली उनसे और न तो कोई कॉन्ट्रैक्ट किया”.

तीसरे ट्वीट में उन्होंने बताया, “मेरी तबियत ठीक नहीं थी और मुझे ड्रिप चढ़ रहा था, लेकिन इसके बावजूद मैं साउथ अफ्रीका गया और उन्होंने मेरी शूटिंग की.”

उन्होंने ये तक कह डाला की इस फिल्म के कारण उन्हें बहुत नेगेटिविटी सहनी पड़ी और इस वजह से फिल्म सुर्खियों में भी बनी रही.

उन्होंने लिखा, “सिर्फ गोविन्दा को लेकर ढेर सारी नेगेटिव स्टोरी और नेगेटिव आर्टिकल थे और और पिछले 3 सालों से केवल नेगेटिव कारणों की वजह से इस फिल्म का जिक्र हो रहा था.”

अंत में उन्होंने कहा कि, “मैंने बतौर एक्टर अपना काम किया और अगर डॉयरेक्टर खुश नहीं हैं तो यह पूरी तरह से उनकी कॉल है.”

गोविंदा के ट्वीट्स में उनका दुख और गुस्सा साफ झलकता है. पर अब देखना ये है की गोविंदा के इन ट्वीटस पर मेकर्स क्या रिएक्शन देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi