S M L

गोविंदा फैन से मांगेंगे माफी, 5 लाख का हर्जाना भी देंगे

गोविंदा ने 2008 में एक शख्स को थप्पड़ मारा था जिसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें माफी मांगने का आदेश दिया था

Akash Jaiswal Updated On: Jul 12, 2017 10:24 PM IST

0
गोविंदा फैन से मांगेंगे माफी, 5 लाख का हर्जाना भी देंगे

आखिरकार गोविंदा 9 साल बाद उस शख्स से माफी मांगने को तैयार हो गए हैं जिसे उन्होंने 16 जनवरी 2008 में थप्पड़ मारा था. सुप्रीम कोर्ट ने गोविंदा को माफी मांगने का आदेश दिया था जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया.

गोविंदा ने कोर्ट में माफीनामा दायर किया है. इतना ही नहीं, वो उस शख्स को 5 लाख का हर्जाना भी देंगे. शख्स का नाम संतोष बताया जा रहा है.

दरअसल, पिछली सुनवाई में कोर्ट ने गोविंदा और संतोष को आपस में सुलह करके कोर्ट को इस बात की जानकारी देने को कहा था. कोर्ट ने गोविंदा को इस तरह से थप्पड़ मारने के लिए फटकार भी लगाईं थी. कोर्ट ने सवाल किया था कि आप हीरो हैं, किसी को थप्पड़ क्यों मारते हैं?

कोर्ट ने इस मामले में गोविंदा का वो वीडियो भी देखा था जिसमें वो संतोष को थप्पड़ मार रहे हैं. गोविंदा की इस हरकत पर कोर्ट ने अपनी नाराजगी जाहिर की. कोर्ट ने आगे ये भी कहा था कि गोविंदा की फिल्मों को हम सभी एन्जॉय करते हैं पर वो किसी को मारें ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्हें रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर समझना चाहिए.

वो बडे़ हीरो हैं तो उन्हें दिल भी बड़ा रखना चाहिए. आम आदमी को थप्पड़ मारना उन्हें शोभा नहीं देता. इतना कहकर कोर्ट ने गोविंदा को उस आदमी से मिलकर उनसे माफी मांगने की सलाह दी थी.

जग्गा जासूस: रणबीर कपूर ने दिया गोविंदा को धोखा

देखा जाए तो गोविंदा इस समय काफी बुरे वक्त से गुजर रहे हैं. एक तरफ वो कोर्ट की फटकार झेल रहे हैं तो दूसरी तरफ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में से उनके कैमियों को मेकर्स ने कट कर दिया हैं. इस बात से भी गोविंदा काफी दुखी थे. बॉलीवुड में भी उनका करियर ग्राफ उठने का नाम नहीं ले रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi