S M L

साथ निभाना साथिया : जग्गी भरेगा गोपी की मांग में 'सिंदूर'

'साथ निभाना साथिया में' फाइनली गोपी ने जग्गी को अपने पति के तौर पर स्वीकार कर लेगी.जग्गी भी गोपी की मांग में अपने नाम का सिन्दूर भर देगा.

Rajni Ashish Updated On: Jun 07, 2017 08:01 PM IST

0
साथ निभाना साथिया : जग्गी भरेगा गोपी की मांग में 'सिंदूर'

स्टार प्लस के सबसे हिट में से एक शो 'साथ निभाना साथिया' में आने वाले एपिसोड में ऐसा इंटरेस्टिंग और शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसकी आपने कल्पना नहीं कि होगी.

लेकिन आप टेंशन मत लीजिये क्योंकि हम आपके लिए आने वाले एपिसोड की खास झलक यहीं लेकर आये हैं.आपको बता दें कि जग्गी को फाइनली गोपी अपने पति परमेश्वर का दर्जा देने वाली है.

अहम के अक्स ने गोपी को समझाया

saathiyasaaws

सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में आखिरकार जग्गी गोपी के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जायेगा.गोपी अब जग्गी को अपने दिल में सदा के लिए बसा लेगी और जग्गी की ही तरह अब गोपी को भी उससे प्यार हो जाएगा.ये सब अहम की वजह से हुआ है.

आप सोच रहे होंगे कि अहम की तो मौत हो गयी है, फिर वो सीन में कैसे आ गया.तो आपको बता दें कि अहम असल में नहीं आएगा बल्कि गोपी को उसका अक्स दिखाई देगा,जो उसे जग्गी को अपनाने के लिए कहेगा और अपने अहम जी की बात गोपी भला कैसे ताल सकती थी.तो गोपी भी जग्गी को अपना सब कुछ मानने को हो जाएगी तैयार.

saathiya1

जग्गी गोपी की मांग में सिन्दूर भरेगा

saathiya2

आप देखेंगे कि मोदी भवन में कान्हा जी के मंदिर में कान्हा जी को साक्षी मानते हुए जग्गी गोपी की मांग में सिन्दूर भर देगा और उसे अपनी पत्नी का दर्जा दे देगा.

इन सब के बीच मोदी परिवार की मुखिया कोकिला भी आ जाएगी और जग्गी और गोपी के इस मिलन को देख खुश हो जायेगी.जग्गी और गोपी भी कोकिला का आशीर्वाद लेंगे. पूरे परिवार के सदस्य भी जग्गी और गोपी को एक सूत्र में बंधा देख इमोशनल हो जायेंगे.

saathiya

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi