S M L

गाजी अटैक ट्रेलर: अंडरवाटर वॉर में रोंगटे खड़े करने वाली देशभक्ति

फिल्म गाजी अटैक 1971 भारत-पाकिस्तान के नेवी के युद्ध पर आधारित है.

Tulika Kushwaha | Published On: Jan 11, 2017 02:18 PM IST | Updated On: Jan 12, 2017 12:12 PM IST

गाजी अटैक ट्रेलर: अंडरवाटर वॉर में रोंगटे खड़े करने वाली देशभक्ति

राणा दुग्गुबाती की फिल्म 'गाजी अटैक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये इंडिया की पहली अंडरवॉटर वॉर के प्लॉट पर बनी फिल्म है. भारतीय दर्शकों के फेवरेट भारत-पाकिस्तान युद्ध वाले टेस्ट पर बनी एक और फिल्म है गाजी अटैक.

फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता तभी बढ़ गई थी, जब कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था.

फिल्म में 1971 में हुए नेवी के एक क्लासीफाइड ऑपरेशन की कहानी है. फिल्म इंडियन नेवी की पाकिस्तानी नेवी से एक ऐसे युद्ध की कहानी कहती है जो कभी देश के सामने नहीं आ पाई.

इस लड़ाई में अपनी जान की बाजी लगा देने वाले सैनिकों की बहादुरी और देश के लिए प्रतिबद्धता को बेहतरीन टेक्निकल डिटेल्स और बढ़िया प्रोडक्शन के जरिए अच्छी तरह से बुना गया है. उम्मीद है ये बात पूरी फिल्म में भी नजर आएगी.

ट्रेलर की शुरूआत होते ही अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती है. नैरेशन बच्चन साहब की आवाज में है.

फिल्म में राणा दुग्गुबाती के आलावा दिवंगत ओम पुरी, केके मेनन और तापसी पन्नू है. ओम पुरी ने इस फिल्म में एक नवल ऑफिसर का किरदार निभाया. वहीं तापसी पन्नू भी अहम रोल में नजर आ रही हैं. हालांकि, ट्रेलर से उनका किरदार साफ नहीं हो रहा. लेकिन उनसे उम्मीद है वो 'पिंक' की अपनी एक्टिंग का दम यहां भी दिखाएंगी.

अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले केके मेनन भी फिल्म में एक दमदार और सीधी बात करने वाले कड़क ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं.

फिल्म को करण जौहर और एए फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के डायरेक्टर संकल्प रेड्डी हैं.

फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi