S M L

खतरों के खिलाड़ी: ग्लैमर और पावर के बीच कौन मारेगा बाजी?

गीता फोगाट ने लोपामुद्रा को खिलौने की तरह अपने कंधों पर उठा लिया

Rajni Ashish | Published On: May 30, 2017 10:32 PM IST | Updated On: May 30, 2017 10:32 PM IST

खतरों के खिलाड़ी: ग्लैमर और पावर के बीच कौन मारेगा बाजी?

स्पेन शुरू हो गया है टीवी के सबसे खतरनाक खेल का जिसका नाम है 'खतरों के खिलाड़ी'. इस बार के सीजन का थीम काफी है 'पेन इन स्पेन'. थीम से ही पता चल रहा है कि इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स कितने खतरों का सामना करने वाले हैं.

इस सीजन में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट गीता फोगाट को माना जा रहा है जो अच्छे अच्छे पहलवानों को धूल चटा चुकी हैं.खबर तो ये भी है की इस शो पर सबसे ज्यादा मंहगी कंटेस्टेंट गीता ही है.

इस सीजन के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी गीता को सबसे स्ट्रांग कन्टेंडर बताया था. फिलहाल तो सभी कंटेस्टेंट इन दिनों स्पेन में खूब मस्ती कर रहे है.इसी बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसमें गीता ने लोपामुद्रा को अपने कंधे पर उठा लिया है.

लोपामुद्रा ने इस पिक्चर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.इस पिक्चर के साथ लोपा ने लिखा है कि गीता ने मुझे एक खिलौने की तरह उठा लिया है.आप एक मजबूत महिला है गीता फोगाट.इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं.

स्पेन में दिखा लोपा का बिकिनी अवतार

लोपा मुद्रा ने रिसेंटली अपने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी वाली पिक्चर्स पोस्ट कर सनसनी फैला दी थी.इन पिक्चर्स में लोपा अपनी हॉट एंड सेक्सी बॉडी एक्सपोज़ करती हुईं दिखायी दी थी.आप भी देखिये लोपा का हॉट अवतार

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi