S M L

Shocking : 30 सितम्बर को स्टार प्लस के 4 शोज एक साथ हो जाएंगे बंद

कुछ महीनों पहले ही शुरू किये गए स्टार दोपहर के 4 नए शोज को बंद करने का बड़ा फैसला लिया गया है

Rajni Ashish Updated On: Sep 10, 2017 05:58 PM IST

0
Shocking : 30 सितम्बर को स्टार प्लस के 4 शोज एक साथ हो जाएंगे बंद

स्टार प्लस के दोपहर के बैंड पर आने वाले सीरियल्स के चाहने वाले दर्शकों के लिए हम एक बुरी खबर लेकर आए हैं. बेहद ही लो टीआरपी की वजह से स्टार प्लस पर हाल ही में दोपहर के बैंड पर शुरू किये गए शोज को बैंड करने का फैसला ले लिया गया है. स्टार प्लस में दोपहर में आने वाले 4 शोज 'क्या कुसूर है अमला का', 'ढाई किलो प्रेम', 'एक आस्था ऐसी भी' और 'लव का है इंतजार' को 30 सितम्बर से बंद करने का फैसला ले लिया गया है.

प्रोड्यूसर्स हुए दुखी

9

'ढाई किलो प्रेम' के प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि "कोई भी चैनल शोज में पैसे क्यों लगाएगा? जब इनकी रेटिंग्स ही नहीं आ रही है. रेटिंग्स शोज में लग रहे पैसे को कहीं से भी जस्टिफाय नहीं कर पा रहे थे. ये दुखद है लेकिन शॉकिंग नहीं है.

एक्टर्स हैं हैरान

kanwar (1)

'एक आस्था ऐसी भी' में मुख्य कलाकार का रोल निभा रहे कंवर ढिल्लों कहते हैं कि "दोपहर का बैंड एक प्रयोग के तौर पर लाया गया था, जो कुछ शोज के लिए तो कारगर साबित हुआ लेकिन कुछ के लिए बेहद ही असफल साबित हुआ. मेरा शो दोपहर के बैंड में अच्छा कर रहा था और थोड़े और दिन तक चलाया जा सकता था. लेकिन किस्मत ने हमारा साथ नहीं दिया और चैनल ने दोपहर के बैंड को ही बंद करने का फैसला ले लिया. शुरुआत में मुझे काफी बुरा लगा लेकिन बाद में मैंने खुद को समझा लिया. क्योंकि कुछ चीजें आपके हाथ में नहीं होती हैं. मैं जो एक एक्टर के तौर पर कर सकता था वो मैंने पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ किया.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi