S M L

प्रसून जोशी : लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंंगा

सेंसर बोर्ड का चीफ बनने के बाद पहली बार प्रसून जोशी ने मीडिया से बात की

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 12, 2017 10:44 PM IST

0
प्रसून जोशी : लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंंगा

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के नए अध्यक्ष मशहूर गीतकार और एड गुरु प्रसून जोशी का कहना है कि वह यह जिम्मेदारी मिलने पर खुश हैं और फिल्में प्रमाणित करने के दौरान हमेशा लोगों की राय पर अमल करने का प्रयास करेंगे. जोशी मुताबिक, "मैं खुश हूं कि फिल्म उद्योग को मुझसे उम्मीदें हैं. मैं उद्योग का सम्मान करता हूं. मैं हमेशा सही और सकारात्मक विचार वाले लोगों की राय पर चलने का प्रयास करूंगा, क्योंकि मेरे लिए यह बिल्कुल नया है."

उन्होंने कहा, "सीबीएफसी के कामकाज के बारे में और इसके अध्यक्ष के तौर पर अपनी भूमिका के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक समझदार व्यक्ति हूं और जिम्मेदारियां निभाना जानता हूं."

जोशी ने कहा, "मैं अपने अनुभव और मार्गदर्शन से अपनी क्षमता के अनुसार जितना संभव हो सकेगा, अपनी जिम्मेदारियों को बेहतरीन ढंग से निभाने का प्रयास करूंगा."

नवगठित सीबीएफसी में विद्या बालन, गौतमी टडिमला, नरेंद्र कोहली, नरेश चंद्रा लाल, नील हर्बर्ट नोंगकिंरी, विवेक अग्निहोत्री, वमन केंद्रे, टी.एस. नागभरना, रमेश पतंगे, वाणि त्रिपाठी टिक्कू , जीविता राजशेखर और मिहिर भूटा को भी नियुक्त किया गया है.

जोशी ने सीबीएफसी के अन्य सदस्यों के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि इसमें शामिल होने वाले सभी योग्य लोग इसमें सकारात्मक बदलाव लाएंगे. यह साथ मिलकर ही किया जा सकता है. मुझे लगता है कि हमें आपसी समझ विकसित करनी होगी और चीजों को सकारात्मक तौर पर देखना होगा."

'ब्लैक', 'तारे जमीन पर', 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्मों में अपने योगदान और सफल विज्ञापन बनाने के लिए लोकप्रिय जोशी को पद्मश्री से भी विभूषित किया जा चुका है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान और अन्य अभियानों के लिए थीम गीत भी लिख चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi