S M L

सिद्धार्थ मल्होत्रा बने जैकलीन के 'जेंटलमैन'

प्रेशर कुकर से लेकर बंदूक, ये दोनों इस्तेमाल करता है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 06, 2017 06:22 PM IST

0
सिद्धार्थ मल्होत्रा बने जैकलीन के 'जेंटलमैन'

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म आ रही है ‘ए जेंटलमैन’. जिसका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर में बनने वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगी जैकलिन फर्नांडिस.

इस फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में सिद्धार्थ एक हाथ में कुकर का ढक्कन और दूसरे में बंदूक लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस फिल्म से जुड़ी जानकारी दी.

इस फिल्म में सिद्धार्थ का कैरेक्टर पोस्टर में लिखी गई बातों के अनुसार ही है, सुंदर, सुशील और रिस्की.

इस पोस्टर को सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने साथ ही लिखा है कि प्रेशर कुकर से लेकर बंदूक, ये दोनों इस्तेमाल करता है.

इस पोस्टर पर फिल्म के रिलीज की तारीख भी दी गई है. फिल्म 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमें सिद्धार्थ और जैकलिन का चेहरा नहीं दिखाया गया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. पहले इस फिल्म का नाम ‘रीलोड’ बताया जा रहा था, लेकिन मोशन पोस्टर रिलीज होने के बाद फिल्म के नाम से पर्दा उठ गया.

इस फिल्म का निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं. सिद्धार्थ ‘इत्तेफाक’ फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. 1969 में आई फिल्म ‘इत्तेफाक’ जिसमें राजेश खन्ना और नंदा थे उसी की ये रीमेक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi