विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

FIR : सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने इस महिला को दी गैंगरेप की धमकी ?

सलमान के बॉडीगॉर्ड शेरा पर शबनम नाम की महिला ने FIR दर्ज करवाई है

Rajni Ashish Updated On: Oct 21, 2017 02:57 PM IST

0
FIR : सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने इस महिला को दी गैंगरेप की धमकी ?

कुछ दिनों पहले सलमान खान के खि‍लाफ बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट जुबैर खान की ओर से FIR दर्ज करवाया था. इस मुश्किल से सलमान बाहर भी नहीं निकले थे सलमान के सबसे खास और उनके बॉडीगार्ड शेरा के खि‍लाफ भी एक बड़े इल्जाम के साथ FIR दर्ज हुई है. दरअसल मुंबई की एक महिला ने शेरा पर गैंगरेप की धमकी देने का आरोप लगाया है.

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि शेरा के खिलाफ शबनम शेख नाम की एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है. जिन्होंने अपनी शिकायत में यह कहा है कि शेरा ने उन पर जुबैर खान मामले को शांत करने के लिए दवाब बनाया है. शबनम ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है. महिला ने बॉडीगार्ड शेरा पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस महिला का कहना है कि शेरा ने उसे जुबैर खान वाले केस में सेटलमेंट करवाने को कहा. ऐसा नहीं करने पर गैंगरेप की धमकी दी गई. शेरा के खि‍लाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आप एफआईआर की कॉपी नीचे देख सकते हैं.

image1

image2

शेरा ने इल्जाम से झाड़ा पल्ला

वहीं दूसरी तरफ शेरा ने शबनम के इल्जाम को पूरी तरह से खारिज किया. उन्होंने कहा, 'आरोप लगाने वाली महिला से उनकी कभी बात तक नहीं हुई है. वो ये भी नहीं जानते कि वो कौन है.' मुम्बई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, सलमान ने बिग बॉस के शुरूआती एपिसोड में जुबैर खान की क्लास लेते हुए कहा था 'अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं'. इसके बाद बिग बॉस से निकलने के बाद से ही जुबैर ने सलमान पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

आप यहां वीडियो में देख सकते हैं सलमान ने कैसे लगाई जुबैर की क्लास.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi